आमिर खान की बेटी Ira Khan को डिप्रेशन के बाद अब इस बीमारी ने घेरा, लंबा पोस्ट शेयर कर जताया डर


आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने पिछले दिनों अपने पापा के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया था. इस तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग को फैंस ने काफी पसंद किया. पापा के साथ क्वालिटी टाइम बीताने वालीं आयरा को देख तब किसी ने नहीं सोचा था कि डिप्रेशन के बाद एक बार फिर आयरा भयानक दौर से से गुजर रही हैं. डिप्रेशन को हरा देने वालीं आयरा एक और बीमारी (Ira Khan suffering from anxiety attacks) से जूझ रही है, हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने एक लंबा पोस्ट (Ira Khan Post) शेयर कर इसको लेकर अपना डर जताया है.

आयरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ एक लंबा पोस्ट शेयर कर अपनी बीमारी की जिक्र करते हुए इसकी परेशानी के बारे में शेयर किया है. उन्होंने बताया कि इन दिनों वह एंग्जायटी अटैक (Ira Khan suffering from anxiety attacks after depression) के कारण बेहद परेशान हैं.

आयरा खान ने पोस्ट में क्या लिखा?
आयरा खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- मुझे एंग्जायटी अटैक आने लगे हैं. मुझे घबराहट होती रही है और मैं व्याकुल हो जाती थी. रोना और फिट्स आते रहे, लेकिन मुझे पहले कभी एंग्जायटी अटैक नहीं आया. यह पैनिक और पैनिक अटैक के बीच का अंतर है. एंग्जायटी वर्सेज एंग्जायटी अटैक्स.

‘कयामत जैसा लगता है’
जहां तक ​​मैं इसे (एंग्जायटी अटैक) समझती हूं, इसके कुछ शारीरिक लक्षण हैं. धड़कन बढ़ना, सांस फूलना और इसके अलावा रोना और फिर ये बढ़ता जाता है. धीरे-धीरे. लगता है जैसे कयामत सी आ गई. मेरा को तो यही लगता है. मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसा होता है. ये वास्तव में बेहद भद्द एहसास है. मेरे थेरपिस्ट ने मुझसे कहा अगर यह नियमित होता है, तो मुझे डॉक्टर या थेरपिस्ट को बताना होगा.

Aamir Khan, Ira Khan, Aamir Khan daughter, Aamir Khan daughter Ira Khan, Ira Khan suffering from anxiety attacks, anxiety attacks, Ira Khan Post, Social media, Viral News, आमिर खान, आमिर खान की बेटी आयरा खान

आयरा खान ने पोस्ट शेयर कर अपना डर जाहिर किया है.

‘सोना चाहती हूं लेकिन…’
कोई कैसा फील कर रहा है, अगर ये बताने के लिए किसी को शब्द चाहिए तो यहां से मदद मिल सकती है. बहुत ही लाचार महसूस होता है. क्योंकि मैं सच में सोना चाहती हूं, लेकिन सो नहीं पाती क्योंकि एंग्जायटी अटैक रुकते ही नहीं है. ये रात में खासकर होता है. मैं अपने डर को पहचानने की कोशिश करती हूं. खुद से बात करती हूं, लेकिन एक बार ये आपको आता है तो रुकने का नाम ही नहीं लेता. लेकिन इसके वक्त Popeye से बात करने और ब्रीदिंग से काफी मदद मिली है. कम से कम कुछ घंटों के लिए तो मिली है. ये इस बात पर भी निर्भर करता है कि बाद में मुझे कोई और चीज ट्रिगर न कर दे.’

मेंटल हेल्थ को लेकर मुखर रही हैं आयरा खान
आयरा खान हमेशा से ही अपने मेंटल हेल्थ को लेकर मुखर रही हैं. पिछले साल नवंबर में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह पिछले 5 साल से क्लीनिकल डिप्रेशन से जूझ रही हैं. इसमें व्यक्ति कई दिनों तक लगातार उदास रहता है और खुद को अकेला महसूस करता है. आइरा खान, आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना की बेटी हैं.

Tags: Aamir khan, Ira Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks