अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ को लगा था तगड़ा झटका, शादी टूटने पर कही थी ये बात


सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. इन दोनों की शादी और फिर तलाक से जुड़े किस्से आज भी लोगों की जुबान पर हैं. आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई थी. यह शादी उस समय खासी चर्चाओं में रही थी. असल में शादी के समय अमृता सिंह बॉलीवुड की चोटी की एक्ट्रेस हुआ करती थीं. वहीं, सैफ अली खान ने तब फिल्मों में एंट्री भी नहीं ली थी. यही नहीं, उम्र की यदि बात करें तो सैफ अली खान उम्र में अमृता सिंह से 12 साल छोटे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान और अमृता सिंह ने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी. इस शादी से सैफ और अमृता के घर दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद ही सैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच आपसी तालमेल गड़बड़ाने लगा था.

इसका नतीजा यह निकला कि शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे. तलाक के बाद दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अमृता से हुए अपने तलाक को लाइफ का सबसे बुरा अनुभव करार दिया था. आपको बता दें कि तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह को ही मिली थी.

वहीं, इस तलाक के चलते सैफ अली खान को 5 करोड़ रुपए की भारी भरकम एलिमनी अमृता सिंह को देना पड़ी थी. बहरहाल, अमृता सिंह से तलाक के बाद जहां सैफ ने 2012 में करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी, वहीं अमृता ने बच्चों की परवरिश की खातिर दोबारा शादी नहीं की थी.

इस टीवी एक्टर से ब्रेकअप के बाद रोते हुए कटते थे दिव्यांका त्रिपाठी के दिन, कहा था- मेरे अंदर तूफान था

सैफ अली खान की दूसरी बेगम बनने से पहले करीना ने दो बार ठुकराया था मैरिज प्रपोज़ल, ये थी वजह

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks