यदि यह बात आड़े ना आती तो सैफ अली खान से पहले इस एक्टर से हो जाती अमृता सिंह की शादी!


80-90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं अमृता सिंह (Amrita Singh) को उनकी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए जाना जाता है. अमृता सिंह की शादी 1991 में एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ हुई थी. इस शादी ने खासी सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि सैफ अली खान से शादी से पहले अमृता का नाम क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के साथ भी जुड़ चुका है.

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवि शास्त्री के साथ अमृता सिंह शादी करने वाली थीं. हालांकि, रवि शास्त्री की शर्त थी कि अमृता शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दें लेकिन एक्ट्रेस को यह मंजूर नहीं था. बताया जाता है कि इसी बात के चलते अमृता और रवि शास्त्री का ब्रेकअप हो गया था. 


 
इसके बाद अमृता सिंह की लाइफ में आए एक्टर विनोद खन्ना. ख़बरों की मानें तो फिल्म ‘बंटवारा’ की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना और अमृता सिंह के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. यह दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन कहते हैं कि अमृता सिंह की मां इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थीं. बताया जाता है कि विनोद खन्ना का पहले से शादीशुदा होना और उम्र में बहुत बड़ा होना इस रिश्ते के आड़े आ गया था. नतीजा यह निकला कि अमृता का दिल एक बार फिर टूटा और एक्टर विनोद खन्ना से उनका ब्रेकअप हो गया. 


 
आपको बता दें कि सैफ अली खान से शादी के 13 साल बाद 2004 में अमृता का तलाक हो गया था. सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं.

यदि उस दिन सही समय पर नहीं पहुंचते धर्मेन्द्र तो इस एक्टर से हो जाती हेमा मालिनी की शादी!

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो

image Source

Enable Notifications OK No thanks