पद्म श्री मिलने के बाद Sonu Nigam ने दी पार्टी, Aamir Khan ने लूट ली महफिल, वीडियो हुआ वायरल


बॉलिवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (sonu nigam) को हाल ही में भारत सरकार ने पद्म श्री पुरस्कार (sonu nigam padma shri) से नवाजा। ये सम्मान मिलने के बाद सिंगर ने एक पार्टी होस्ट (sonu nigam party) की, जिसमें आमिर खान (aamir khan), अनिल कपूर (anil kapoor), जैकी श्रॉफ, रोहित रॉय जैसे सितारों ने शिरकत की। अब सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज-वीडियो वायरल हो रही हैं, लेकिन आमिर-सोनू (aamir khan sonu nigam video) के वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है, जिसमें दोनों प्यार से एक-दूसरे को हग करते दिखाई दे रहे हैं।

इस पार्टी में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियां नजर आईं। कृष्ण कुमार, सिंगर शान, नेहा भसीन, राहुल वैद्य और उनकी वाइफ-ऐक्ट्रेस दिशा परमार ने पार्टी की शान बढ़ाई।

आमिर-सोनू का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आमिर खान और सोनू निगम पोज देते हुए फोटोज क्लिक करा रहे हैं। दोनों के चेहरे पर स्माइल है और एक-दूसरे को प्यार से गले लगाकर भी पोज देते दिखाई दिए।

पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजा गया
पिछले महीने सोनू निगम को दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजा। प्रेसिडेंट के ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा गया, ‘राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आर्ट के लिए सोनू निगम को पद्म श्री से नवाजा। जाने-माने ऐक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर, जिन्होंने 28 से ज्यादा भाषाओं में 6 हजार से ज्यादा गाने गाए हैं।’

अवॉर्ड लेने से किया था मना
इससे पहले इस साल की शुरुआत में बॉलिवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में सोनू निगम ने कहा था कि वो अवॉर्ड नहीं लेंगे। उन्होंने कहा था, ‘देर से दिए गए न्याय को न्याय नहीं कहा जाता है। इसलिए मैंने कहा ‘मैं इस अवॉर्ड को स्वीकार नहीं कर पाऊंगा।’ मैंने कहा ‘बहुत देर हो चुकी है’। अब आप मुझे पद्म श्री दे रहे हैं। मैं उम्मीद की उस अवस्था को पार कर चुका हूं। मैंने पहले ही उस दिशा में देखना बंद कर दिया है।’

‘लाल सिंह चड्डा’ में दी आवाज
आपको बता दें कि आमिर खान की अपकमिंग मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ में सोनू निगम ने अपनी आवाज दी है। उन्होंने आमिर के लिए गाना गाया है। इस मूवी में आमिर के अलावा करीना कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई है।

aamir khan sonu nigam

image Source

Enable Notifications OK No thanks