शादी के बाद पहली होली पर साथ नहीं होंगे राहुल वैद्य और दिशा परमार, दुखी दिशा बोलीं – ‘अरे यार’


यूं तो शादी के बाद का हर पहला त्यौहार पति पत्नी के लिए बेहद खास होता है लेकिन  होली की बात ही कछ और होती है. क्योंकि होली रंगों का ही नहीं प्यार का भी त्यौहार है. राहुल वैद्य और दिशा परमार की भी ये पहली होली दोनों ये होली साथ नहीं मना पाएंगे. 

राहुल वैद्य ने खुद होली को लेकर जानकारी दी है कि वो होली पर दिशा के साथ नहीं होंगे क्योंकि उसी दिन उनके दो शो हैं जिनके लिए उन्हें दुबई जाना होगा. यानि दिशा मुंबई में और राहुल दुबई में. ऐसे में दोनों का दिल टूटना बनता ही है. खासतौर से दिशा इस न्यूज को सुनने के बाद काफी दुखी हैं. क्यों दिशा ने इस खास दिन के लिए काफी कुछ प्लान किया था बाकायदा उन्होंने तो होली पर छुट्टी भी ले ली थी. वहीं राहुल ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब दिशा को उनके दुबई टूर के बारे में पता चला तो उन्होंने यही कहा था – अरे यार मैंने छुट्टी ली थी और तुम यहां नहीं होगे. 


पर राहुल और दिशा दोनों ही काम की अहमियत समझते हैं और होली हो या दीवाली इसे कभी नजरअंदाज भी नहीं करते. दुबई में राहुल के दो शो है जिनके लिए राहुल पहले ही कमिटेड लिहाजा उन्होंने दिशा संग होली मनाने की बजाय अपने काम को तरजीह और बात काबिले तारीफ है. होली से एक दिन पहले राहुल वैद्य दुबई के लिए रवाना भी हो गए हैं. गुरुवार को दिशा खुद उन्हें एयरपोर्ट छोड़ने आईं. 

वहीं एयरपोर्ट पर राहुल और दिशा के अलावा एक और चीज से सबका ध्यान खींच लिया. वो थी राहुल की ब्रांड न्यू कार. जी हां…एयरपोर्ट पर ये कपल अपनी नई कार में ही पहुंचा. जहां पैपराजी उनकी कई तस्वीरें कैमरों में कैद कर ली. वहीं दिशा ने ना चाहते हुए भी खुशी खुशी राहुल को दुबई के लिए विदा किया.   

ये भी पढ़ेंः घर छोड़ने को तैयार अंगूरी भाभी, शाहिद कपूर मनाने में जुटे, शुभांगी अत्रे ने क्यों उठाया ऐसा कदम!

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks