पुष्पा के बाद अब Bachchan Pandey के दीवाने हुए क्रिकेटर्स, Akshay Kumar को दी कड़ी टक्कर, देखें Video


भारतीय सिनेमा का क्रेज पूरी दुनिया में तेजी से बढ़ रहा है. बॉलीवुड का सबसे ज्यादा विदेशी क्रिकेटर्स पर भी खूब चढ़ रहा है. पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पाः द राइज’ (Pushpa Songs) के सॉन्ग ‘श्रीवल्ली’, ‘ऊ बोलेगा’ और ‘सामी-सामी’ का पूरी दुनिया में क्रेज देखा गया था. डेविड वॉर्नर समेत कई विदेशी खिलाड़ियों ने ‘श्रीवल्ली’ सॉन्ग पर रील्स और वीडियो बनाए थे. अब विदेशी क्रिकेट खिलाड़ियों पर अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ का खुमार चढ़ रहा है.

अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ (Akshay Kumar Bachchan Pandey) का टाइटल ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस सॉन्ग पर आईपीएल खेलने वाले सबसे पॉपुलर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo Copy Akshay Kumar) और डेविड वॉर्नर ने रील बनाई है. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. दोनों ‘बच्चन पांडे’ के टाइटल ट्रैक पर अपने बेहतरीन डांसिंग मूव दिखा रहे हैं.

इतना ही नहीं, ड्वेन ब्रावो ने अक्षय कुमार को चैलेंज भी दिया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि वह अक्षय से इस गाने पर टक्कर लेने के लिए भी तैयार हैं. वीडियो में ड्वेन को ब्लैक टी-शर्ट में देखा जा सकता है. वह अक्षय के हुक स्टेप्स को कॉपी करते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने लिखा, “चैंपियन अक्षय को टक्कर देने के लिए रेडी है. इस पावर हिट करते हुए कुछ फन हो जाए.”

डेविड वॉर्नर ने किया अक्षय कुमार का हुक स्टेप

वहीं, डेविड वॉर्नर (David Warner Copy Akashy Kumar) को भी अक्षय कुमार का हुक स्टेप करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय से अपनी परफॉर्मेंस के बारे में पूछा है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में अक्षय को टैग करते हुए लिखा, “मैंने कैसा किया अक्षय कुमार. हैशटैग मार खाएगा हैशटैग बच्चन पांडे.” इसके साथ उन्होंने हंसने वाले इमोजी भी शामिल किए हैं.

‘बच्चन पांडे’ रिलीज डेट

बता दें कि हाल में ही ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey Release Date) का ट्रेलर रिलीज किया गया है. ट्रेलर देखने के बाद से इसे काफी सराहा जा रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार का अबतक का सबसे अलग अवतार देखने को मिल रहा है. ट्रेलर के बाद फिल्म का टाइटल ट्रैक लॉन्च हुआ, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज होगी.

Tags: Akshay kumar, David warner, Dwayne Bravo



image Source

Enable Notifications OK No thanks