एक्सीडेंट के बाद सामने आई मलाइका अरोड़ा की झलक, एक्ट्रेस का ऐसा हाल देख चिंता में है फैंस


Malaika Arora Accident Updates: बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर टीवी इंडस्ट्री फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स को फॉलो करते हैं और उनकी लाइफ से जुड़ी हर एक चीज को काफी ध्यान से नोटिस करते हैं. अगर उनके फेवरेट स्टार किसी मुसीबत में हों तो यह जायज है कि उनके चाहने वाले भी परेशान होंगे. ऐसा ही कुछ हाल अभी मलाइका अरोड़ा के फैंस का भी है. मलाइका अरोड़ा की कार का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

एक्सीडेंट के दौरान एक्ट्रेस के सिर पर चोट लगी थी, जिसके चलते उन्हें डॉक्टरों ने 24 घंटे से ज्यादा आब्जर्वेशन में रखा. हालांकि, अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस हादसे के बाद अब एक्ट्रेस की पहली झलक सामने आई है. दरअसल, अस्पताल से डिस्चार्ज होते समय मलाइका की कई तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सामने आई झलकियों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के सिर पर पट्‌टी बंधी हुई है. पिंक कलर के आउटफिट में वह व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रही हैं, उनके आस पास लोग उनकी मदद करते दिखाई दे रहे हैं.


ट्रैफिक की वजह से हुआ एक्सीडेंट
मलाइका अरोड़ा के एक क्लोज फ्रैंड ने बताया था कि मलाइका को सिर में टांके आए हैं, लेकिन वह अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं. उन्हें सिर पर ज्यादा चोट नहीं आई है. एक्सीडेंट के समय मलाइका अपनी रेंज रोवर कार में एक इवेंट से वापस लौट रही थीं और मुंबई-पुणे हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास कुछ कारें ट्रैफिक के कारण आपस में टकरा गईं, जिनमें से एक कार मलाइका अरोड़ा की भी थी.

यह भी पढ़ें- कॉमेडियन बनने से पहले ये काम करना चाहते थे कपिल शर्मा, पिता चाहते थे लड़का लाइफ में कुछ बड़ा करे

आलिया संग शादी से पहले बैचलर पार्टी की प्लानिंग में जुटे रणबीर कपूर, गेस्ट लिस्ट में होंगे ये सेलेब्स!



image Source

Enable Notifications OK No thanks