Laal Singh Chaddha: विरोध के बाद आमिर खान ने फिल्म में किया बदलाव, क्या बायकॉट की मांग का है असर?


लाल सिंह चड्ढा के जरिए आमिर खान करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नजर आने वाली हैं। काफी लंबे इंतजार के बाद ये फिल्म रक्षाबंधन पर सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। आमिर खान के फैंस जो उनकी फिल्मों के लिए महीनों इंतजार करते थे, जिनकी फिल्में देखने के लिए टिकट ब्लैक में बिकते थे और सोशल मीडिया पर खूब बज होता था। लेकिन लाल सिंह चड्ढा के साथ ऐसा कुछ नहीं हो रहा है, बल्कि फैंस इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। 

आमिर खान जोर-शोर से लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे इस फिल्म को बॉयकॉट न करें। आमिर खान ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया मीडिया से बातचीत की और अपनी फिल्म में किए गए बदलाव के बारे में बताया। आमिर खान ने कहा फिल्म की साउथ स्क्रीनिंग में बदलाव किया गया है।

आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा साउथ के सुपरस्टार्स एसएस राजामौली, नागार्जुन और चिरंजीवी को दिखाया। उन्होंने इस फिल्म के बारे में साउथ के स्टार का रिएक्शन लिया। जिसके बाद आमिर खान ने कहा अगर हिंदी ऑडियन्स तेलुगू, तमिल और अन्य भाषाओं की फिल्मों का स्वागत कर सकती है, तो उन्हें भरोसा है कि साउथ की ऑडियन्स उनकी फिल्मों को जरूर पसंद करेगी। 

आमिर खान ने बताया कि इस फिल्म के एक प्वाइंट पर साउथ के सभी स्टार का एक जैसा रिएक्शन था। आमिर ने कहा वो प्वाइंट मैं आपको नहीं बता सकता, लेकिन उसके बाद हमने लाल सिंह चड्ढा में कुछ बदलाव किया और उस बदलाव बहुत सही था। आमिर खान ने बताया कि हमने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद एक चीज को बदला है। हालांकि उन्होंने फिल्म में क्या बदलाव किया है, इसके बारे में नहीं बताया। बता दें कि लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks