बयानबाजी के बाद दिग्विजय सिंह ने की मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात


बयानबाजी के बाद दिग्विजय सिंह ने की मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने रविवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की, इसके कुछ दिनों बाद सीएम पर टेम और सुथालिया सिंचाई परियोजनाओं से प्रभावित लोगों की दुर्दशा पर उन्हें नियुक्ति नहीं देने और धरना देने का आरोप लगाया। मुलाकात के लिए।

उनके साथ मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी थे।

श्री सिंह ने दावा किया कि प्रभावित लोगों की दुर्दशा के बारे में श्री चौहान को अवगत कराने के लिए वह लंबे समय से समय मांग रहे थे, लेकिन मुख्यमंत्री कार्यालय में ढिलाई बरती जा रही है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि शुक्रवार को नियुक्ति तय की गई थी लेकिन अंतिम समय में इसे रद्द कर दिया गया.

श्री सिंह ने शुक्रवार को धरना भी दिया था।

श्री नाथ ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, “दिग्विजय सिंह और मैंने मुख्यमंत्री से टेम और सुथालिया सिंचाई परियोजनाओं से प्रभावित लोगों के मुद्दे पर मुलाकात की। हमने उन्हें सर्वेक्षण और मुआवजे के काम में अनियमितताओं से अवगत कराया। किसानों ने खुद सीएम से बात की।” चौहान।

श्री नाथ ने कहा कि वह बाद के अनुरोध पर श्री सिंह के साथ थे।

श्री नाथ ने आरोप लगाया कि मप्र में किसानों को उनकी उपज का खाद, बीज और उचित मूल्य नहीं मिलने से किसान परेशान हैं जबकि बड़ी परियोजनाओं के लिए उनकी जमीन छीनी जा रही है।

श्री नाथ ने कहा कि वह शुक्रवार को भोपाल में हवाई अड्डे के हैंगर पर श्री चौहान से टकरा गए थे, जहाँ वे छिंदवाड़ा से उतरे थे, जबकि सीएम जा रहे थे।

श्री सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि वह लगातार श्री चौहान को परियोजना प्रभावित लोगों के मुद्दे पर पत्र लिख रहे हैं।

श्री सिंह ने कहा कि उन्हें 21 जनवरी के लिए एक नियुक्ति दी गई थी, लेकिन सीएमओ ने अचानक इसे रद्द कर दिया।

उन्होंने दावा किया, “मैंने मुख्यमंत्री कार्यालय से बात की थी। अगर अधिकारियों ने मुझे (बैठक रद्द करने के बारे में) सूचित नहीं किया तो यह मेरी गलती नहीं थी।”

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks