मध्य प्रदेश के व्यक्ति पर 3 घरों में आग लगाने, मंदिर में तोड़फोड़ करने का आरोप


मध्य प्रदेश के व्यक्ति पर 3 घरों में आग लगाने, मंदिर में तोड़फोड़ करने का आरोप

बंटी गुरुवार को जमानत पर छूटकर बाहर आया तो उसने कथित तौर पर तीन घरों में आग लगा दी।

भोपाल:

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक व्यक्ति पर कथित तौर पर तीन घरों में आग लगाने और एक ही दिन में एक मंदिर में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया गया है।

5 जनवरी को बंटी उपाध्याय ने कथित तौर पर शराब के नशे में शौकत अली पर हमला कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बंटी गुरुवार को जमानत पर छूटकर बाहर आया तो उसने शौकत के घर समेत तीन घरों में आग लगा दी। उसने कथित तौर पर शौकत की बहन कामरून बी को रबर के पाइप से पीटा।

बाद में उसने एक ऑटो जलाकर चंद्रकांता के घर में आग लगा दी – सभी खंडवा जिले के कोड़िया हनुमान मंदिर के निवासी हैं।

hum43ed8

हालांकि, मुस्लिम परिवारों ने आरोप लगाया कि उनकी धार्मिक पहचान के कारण उन पर हमला किया गया, क्योंकि आरोपियों ने घटना से एक दिन पहले उन्हें इलाका छोड़ने की धमकी दी थी।

कोतवाली पुलिस स्टेशन के एक निरीक्षक बलजीत सिंह ने कहा कि दीपक को बंटी के नाम से भी जाना जाता है, उसके खिलाफ 28 मामलों में एक व्यापक आपराधिक रिकॉर्ड है। इनमें से सिर्फ दो दिनों में छह अपराध दर्ज किए गए।

“उसका दो परिवारों से झगड़ा हुआ और उसने उन्हें पीटा। फिर रात में, शौकत अली के बंद घर, सलीम बेग के एक ऑटो-रिक्शा और चंद्रकांता के पिछवाड़े में आग लगा दी। उसने एक शिव-पार्वती को भी तोड़ दिया। मोहल्ले का एक मंदिर जिसमें मामला भी दर्ज किया गया है।”

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks