शहनाज गिल बताती हैं कि कैसे विक्की कौशल से शादी करने के बाद कटरीना कैफ बन गई ‘पंजाब की कैटरीना’ | वीडियो


शहनाज गिल, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / शहनाज गिल, कैटरीना कैफ

शहनाज गिल, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल

हाइलाइट

  • शहनाज गिल और यशराज मुखाटे ने ‘बोरिंग डे’ के लिए किया सहयोग
  • बीटीएस वीडियो में अभिनेत्री ने कहा कि वह ‘भारत की शहनाज’ बन गई हैं जबकि कैटरीना कैफ ‘पंजाब की कैटरीना’ हैं।
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले महीने एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए

शहनाज गिल और यशराज मुखाटे की ‘बोरिंग डे’ सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही है। अपने गायन से दर्शकों का दिल जीतने के बाद, यशराज मुखाटे ने अपने और शहनाज़ द्वारा वीडियो शूट करते हुए एक बिहाइंड द सीन (बीटीएस) वीडियो भी साझा किया। वीडियो में, चुलबुली शहनाज़ याद करती हैं कि कैसे लोग उन्हें अपने छोटे दिनों में ‘कैटरीना कैफ’ कहकर बुलाते थे। संयोग से, अभिनेत्री ने बिग बॉस 13 में दिखाई देने पर खुद को ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ के रूप में पेश किया। हालांकि, अब चीजें बदल गई हैं।

मुखाटे से बात करते हुए शहनाज कहती हैं कि अब वह भारत की शहनाज बन गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ‘पंजाब की कटरीना’ बन गई हैं.’ इसी बात को समझाते हुए उन्होंने कहा, ‘अब मैं भारत की शहनाज गिल बन गई हूं और कटरीना कैफ पंजाब की कटरीना कैफ बन गई हैं. क्या आप जानते हैं कैसे? क्योंकि उसने विक्की कौशल से शादी की है और वह कहाँ से है?” यशराज ने पुंजा कहकर जवाब दिया। इसे जारी रखते हुए, शहनाज़ ने कहा, “तो वह पंजाब की कैटरीना ना होगी? तो मैं हूं भारत की शहनाज गिल।” यहां देखें वीडियो:

शहनाज़ गिल के संवादों वाले गाने ‘तुदा कुट्टा टॉमी’ की सफलता के बाद, यशराज मुखाटे ने गायक-अभिनेता के साथ उनके नए गीत ‘बोरिंग डे’ के लिए सहयोग किया है। गुरुवार को जारी किए गए नए लघु गीत में ‘बिग बॉस 13’ में शहनाज़ के संवादों की एक रचना है, जिसमें ‘इतना उबाऊ दिन, इतने उबाऊ लोग’ शामिल हैं।

क्लिप के अंत में, शहनाज़ यशराज के साथ गाती और नाचती भी नज़र आती हैं। प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के सदस्यों ने यशराज के इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक और कमेंट्स से भर दिया। अर्चना पूरन सिंह ने टिप्पणी की, “हाह्ह्ह्हाहाहाहाहाहा सपरर्र्र्र्रब यशराज। बहुत दिनो बाद। लेकिन मजा आ गया।” एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “हाहाहा… शहनाज XYashraj।”

यशराज के पिछले हिट गानों में ‘पवरी होरी है’, ‘बिगिनी शूट’ और ‘रसोड में कोन था’ शामिल हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks