लॉन्च से पहले नजर आया Nothing Phone 1 का केस, Flipkart पर 2,000 में प्री-ऑर्डर पास करें हासिल


Nothing Phone 1 ग्लोबल लेवल पर 12 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से कुछ ही दिन पहले स्मार्टफोन के लिए एक कथित ऑफिशियल TPU (थर्मोप्लास्टिक पॉलीयूरेथेन) केस डिजाइन का ऑनलाइन लीक हो गया है। केस एक सेमी ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ एक ब्लैक कलर से लैस है और इसमें स्पीकर और कैमरा के लिए कट-आउट है। इसके अलावा नथिंग फोन 1 के लिए प्री-ऑर्डर वर्तमान में Flipkart पर बिना किसी इनवाइट कोड के सभी के लिए उपलब्ध है। कंपनी पहले प्री-ऑर्डर पास के लिए चुनिंदा ग्राहकों के लिए एक इनवाइट कोड प्रदान कर रही थी।

टिप्सटर इशान अग्रवाल ने माय स्मार्ट के सहयोग से Nothing Phone 1 के कथित ऑफिशियल TPU केस का एक रेंडर पोस्ट किया है। इसमें स्पाइन पर पावर बटन के लिए सेमीट्रांसपेरेंट डिजाइन और कट-आउट है। स्पीकर के लिए सबसे नीचे USB टाइप- सी पोर्ट और एमआईसी है। कैमरा यूनिट के लिए रियर में एक कट-आउट है। केस के रियर में नथिंग ब्रांडिंग भी है। ऐसी भी अफवाह है कि कंपनी फोन के साथ केस दे सकती है।

Nothing Phone 1 के लॉन्च का प्रमोशन करते हुए यूके बेस्ड कंपनी ने सीमित संख्या में शुरुआती ग्राहकों के साथ-साथ अपने प्राइवेट कम्युनिटी के मेंबर्स को फोन को रिजर्व करने के लिए प्री-ऑर्डर पास खरीदने की मंजूरी के साथ एक इनवाइट ओनली प्रोग्राम शुरू किया है। यह पास इस समय सिर्फ 2 हजार रुपये में उपलब्ध है जो कि रिफंडेबल है। इसके जरिए वह फ्लिपकार्ट द्वारा सबसे पहले फोन खरीद पाएंगे। एक लेटेस्ट अपडेट में फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट पर नथिंग फोन 1 के लिए प्री-ऑर्डर पास लिस्टेड किया है। जिसमें यह बताया गया है कि यूजर्स बिना किसी इनवाइट कोड का इस्तेमाल किए डायरेक्ट ई-कॉमर्स साइट से पास को प्री-ऑर्डर कर पाएंगे। लिस्टिंग में बताया गया है कि अगर यूजर्स ने फ्लिपकार्ट पर Nothing Phone 1 पेज के साथ इंटरैक्ट किया है और नोटिफाई मी ऑप्शन पर क्लिक किया है तो पास खरीद पाएंगे।

Nothing Phone 1 लंदन में 12 जुलाई को रात 8.30 बजे वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च होना है। यह 12 जुलाई को रात 9 बजे से खासतौर पर पास होल्डर्स के लिए उपलब्ध होगा। यह ब्रांड का पहला स्मार्टफोन होगा और यह कस्टम-ट्यून Qualcomm Snapdragon 778G+ चिप पर बेस्ड होगा। हाल ही में कुछ भी कंफर्म नहीं है कि फोन रिसाइकल्ड एल्यूमीनियम मैटेरियल से बना है। यह एंड्रॉयड पर बेस्ड Nothing OS पर भी चलने की उम्मीद है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks