Jio की राह पर चला Airtel, बिल्कुल फ्री दे रहा Unlimited Calls, Data, Netflix


नई दिल्ली। Jio की तरह अब Airtel भी फ्री कॉलिंग और डाटा दे रहा है। लेकिन ये सुविधा हर किसी को नहीं मिलेगी। ये चुनिदा लोगों को ही सुविधा मिलेगा। आइये आज हम आपको Airtel के कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में बताते हैं जिनके साथ फ्री कॉलिंग और डाटा मिल रहा है। Airtel ने ऐसे प्लान्स को ‘Postpaid Family Plans’ नाम दिया है। इसमें एक नंबर का बिल भरने के बाद अन्य नंबर फ्री मिल रहे हैं।

Airtel 999 Postpaid Family Plan-

Airtel का ये Family Plan सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इस प्लान में 2 Free Add-on रेगुलर वॉयस कनेक्टर्स मिलते हैं। यानी आपको केवल एक नंबर का बिल भरना होगा। इसके साथ दो नंबर फ्री चलाने की सुविधा मिलेगी। Airtel इन प्लान्स में Unlimited Calls की सुविधा देता है। साथ ही इसमें दिन भर के 100 SMS मिलते हैं। ये प्लान खरीदने पर 6 महीने के लिए Amazon Prime Membership बिल्कुल फ्री मिल रही है।

इस प्लान में महीने का 100 GB डेटा मिलता है। इसमें हर ऐड ऑन पर 30GB मिलता है। ये डाटा रोलओवर 200GB की सुविधा के साथ मिलता है। इसके बाद डाटा इस्तेमाल करने पर 10p/SMS के हिसाब से पेमेंट करनी होगी। Disney+Hotstar का 1 साल का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान के तहत मिलता है।

Airtel 1199 Postpaid Family Plan-

Airtel 1199 Postpaid Family Plan में भी 2 Add on सुविधा देती है। इसमें भी Unlimited Calls मिलती है। साथ ही इस प्लान में एक महीने के लिए 150 GB डाटा मिलता है। इसकी खासियत है कि इसमें एक महीने के लिए Netflix का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। साथ ही 6 महीने के लिए Amazon Prime Membership मिल रही है। एक साल के लिए Disney+Hotstar भी मिल रहा है। Airtel का ये प्लान सबसे ज्यादा बिकने वाले Postpaid Family Plans में शामिल है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks