Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan की बेटी Aaradhya की Unseen Photo Viral, यूनिफॉर्म में दिखीं सुपर कूल


बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) को बड़े ही अच्छे संस्कारों और गुड मैनर्स के साथ पाला है और ये बात आराध्या की हर तस्वीर और उनके वीडियोज में साफ-साफ दिखाई देता है। आराध्या पढ़ाई के साथ-साथ दूसरी ऐक्टिविटीज में भी नंबर 1 हैं और इसकी झलक उनकी मां ऐश्वर्या अपने फैंस को देती रहती हैं। हाल ही में, आराध्या बच्चन की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई, जिसमें वो अपने स्कूल में दिखाई दे रही हैं।

फोटो में ऐसा लग रहा है कि वो हाल ही में क्लिक की गई है, क्योंकि आराध्या ने कोविड -19 के कारण मास्क पहना हुआ है। कैप्शन के अनुसार, फोटो उनके स्कूल में रिपब्लिक डे के दौरान क्लिक की गई थी। तस्वीर में आराध्या मॉर्निंग असेंबली के दौरान अपने क्लासमेट्स के बगल में खड़ी नजर आ रही हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी तारीफ करते हुए और दिल के इमोजी देते हुए नजर आए। फैंस में से एक ने लिखा, “वह बहुत ईमानदार स्टूडेंट है।” एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, “वह दूसरों के बीच नंबर 1 दिख रही है।”


इससे पहले, आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें वह हिंदी में एक कविता सुनाती नजर आ रही थीं। नेटिज़न्स उनके हिंदी बोलने की स्किल से बहुत प्रभावित थे।

इस बीच, ऐश्वर्या और अभिषेक को हाल ही में अपनी बेटी के साथ एक किसी ट्रिप या वेकेशन के लिए जाते देखा गया था। ट्रिप से लौटने के बाद अभिषेक ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ का प्रमोशन शुरू कर दिया है।

ऐशवर्या राय अभिषेक बच्चन आराध्या बच्चन



image Source

Enable Notifications OK No thanks