Shah Rukh Khan के बाद अब Abhishek Bachchan भी बनेंगे कड़क कोच, सिखाएंगे Saiyami Kher को क्रिकेट के गुण


बॉलिवुड में क्रिकेट पर आधारित कई फिल्में बनाई गईं और आगे भी बन रही हैं। हाल ही में कबीर खान (Kabir Khan) की ’83’ रिलीज हुई थी, जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कपिल देव (Kapil dev) का किरदार निभाकर सुर्खियां बंटोरी थी। इसके पहले महेंद्र सिंह (Mahendra Singh Dhoni) की बायोपिक आई थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने धोनी का रोल किया था। आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ (Shahid Kapoor in Jersey), अनुष्का शर्मा की ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Anushka Sharma’s Chakda Express), जो झूलन गोस्वामी की बायोपिक है, तापसी पन्नू की ‘शाबाश मीठू’ (Taapsee Pannu’s Shabaash Mithu) जो मिथाली राज की लाइफ पर बेस्ड है, इस साल रिलीज होने के लिए तैयार हैं। वहीं, अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी ऐसे ही प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने वाले हैं। वह आर बाल्कि (R Balki) की अगली फिल्म में एक अहम रोल प्ले करते दिखाई देंगे। इनके साथ सयामी खेर (Saiyami Kher) भी नजर आएंगी।

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन जल्द ही क्रिकेट पर आधारित अपनी अगली फिल्म में सैयामी खेर के कोच की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में ऐक्ट्रेस एक क्रिकेटर रहेंगी तो ऐक्टर उनके कड़क कोच। असल जिंदगी में भी दोनों स्पोर्ट्स लवर हैं। वह न सिर्फ दर्शक हैं, बल्कि अपने पसंदीदा स्पोर्ट को खेलते भी हैं। जानकारी के मुताबिक, सयामी ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल लेवल पर क्रिकेट भी खेला है। इतना ही नहीं उन्होंने नेशनल टीम में भी अपनी जगह बनाई है। लेकिन उन्होंने बैडमिंटन स्टेट चैम्पियनशिप में ही आगे जाना सही समझा।

वहीं अभिषेक बच्चन की बात करें तो सभी को पता है कि वह फुटबॉल के कितने बड़े फऐन हैं। हालांकि वह क्रिकेट भी करीब से फॉलो करते हैं, लेकिन उनको हमने ASFC (ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब) के लिए खेलते हुए भी देखा है। इतना ही नहीं उनका कबड्डी के लिए भी जुनून भी जगजाहिर है।

फिल्म में इन दोनों के अलावा शबाना आजमी भी दिखाई देंगी। इसमें वह भी एक अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। कोविड प्रोटोकॉल्स की वजह से इस फिल्म की शूटिंग डिले हो गई, लेकिन अब महाराष्ट्र से दूर के इलाकों में शुरू हो चुकी है।

abhishek bachchan

अभिषेक बच्चन- सैयामी खेर

image Source

Enable Notifications OK No thanks