Chakda Xpress: झूलन गोस्वामी बनने के लिए अनुष्का शर्मा ने कसी कमर, कर रही हैं ये तैयारियां


ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) कई साल के बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाली हैं। उन्होंने हाल में ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) का ऑफिशियल ऐलान करते हुए फर्स्ट लुक शेयर किया था। ‘चकदा एक्सप्रेस’ एक बायोपिक है जो कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की फास्ट बॉलर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की जिंदगी से प्रेरित है। अनुष्का शर्मा ने फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म के लिए कमर कस ली है। उनसे जुड़े सूत्रों ने बताया कि ऐक्ट्रेस ने झूलन गोस्वामी बनने की तैयारी शुरू कर दी है। वह जमकर वर्कआउट कर रही हैं और एक खिलाड़ी की भूमिका को निभाने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं।

हमारी सहयोगी वेबसाइट ई-टाइम्स के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि, ”अगर हम अनुष्का शर्मा के सोशल मीडिया हैंडल को देखें तो वह लगातार वर्कआउट से जुड़े पोस्ट शेयर कर रही हैं। उन्होंने झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। वह फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाने वाली हैं, वैसे तो पहले से बॉलिवुड की फिट ऐक्ट्रेसेज में से एक हैं। लेकिन उन्हें इस किरदार को निभाने के लिए एक खिलाड़ी की तरह बॉडी और पर्सनैलिटी कायम करनी होगी। जिसके लिए उन्होंने पहले से ज्यादा वर्कआउट शुरू कर दिया है।”


सूत्रों का कहना है कि अनुष्का शर्मा ने हमेशा पर्दे पर अलग अलग किरदारों को निभाकर फैंस का दिल जीता है। ‘सुल्तान’, ‘एनएच10’, ‘बैंड बाजा बारात’, ‘परी’, ‘फिलौली’ और ‘पीके’ जैसी तमाम फिल्में हैं जिसमें उन्होंने खास छाप छोड़ी है। वह हमेशा खुद को नए किरदार में ढालने के लिए जानी जाती हैं। यही वजह है कि वह एक बार फिर नए और दमदार रोल को निभाने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं।

अनुष्‍का-विराट से लेकर शाहरुख-गौरी तक, बॉलिवुड के 8 पावर कपल जिन्हें देख होता है प्यार पर यकीनप्‍यार दोस्‍ती है… ब्रेकअप के बाद इन 6 सिलेब्रिटी कपल्स की दोस्ती बनी मिसाल, आप भी लीजिए इनसे सीख
सूत्र ने बताया कि “अनुष्का का महिला क्रिकेट पर एक फिल्म बनाना, शुरू से ही काफी एक्साइटिड रहा है। मेकर्स भी इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बना रहे हैं।” बता दें अनुष्का शर्मा ने खुद झूलन गोस्वामी की बायोपिक के टाइटल और टीजर को शेयर किया था। इस फिल्म को प्रोसित रॉय डायरेक्ट करेंगे। इससे पहले वह अनुष्का शर्मा की फिल्म परी का निर्देशन कर चुके हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks