ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन नहीं लगते हैंडसम ? एक्ट्रेस ने दिया इस सवाल का जवाब


Aishwarya Rai Bachchan Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) की खूबसूरती के करोड़ों लोग दीवाने हैं. विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने अपनी अदाओं और एक्टिंग से लाखों फैंस के दिलों पर राज किया है. आज भी एक्ट्रेस की दीवानगी उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलती है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Movies) अब बहुत ही कम फिल्मों में दिखाई देती हैं, लेकिन जब भी वह स्क्रीन पर आती हैं सबके होश उड़ा देती हैं. ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर एक्ट्रेस के दिल में कौन बसता है. इसका जवाब भी ऐश्वर्या ने ही दिया है. 

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Movies) आखिरी बार फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची थीं. वहीं ऐश्वर्या ने इस राज से पर्दा उठाया कि उन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा कौन हैंडसम लगता है.

दरअसल, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस बताया था. इसके बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma Comedy) ने पूछा कि आपको कौन सबसे ज्यादा हैंडसम लगता है. इसपर ऐश्वर्या ने जवाब में कहा, जिससे मैंने शादी की है. यानी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) का ये जवाब सुनने के बाद कपिल शर्मा समेत सभी दर्शक तालियां बजाने लगते हैं. 

ये भी पढ़ें: एक बार फिर Saba Azad का हाथ थामे नजर आए Hrithik Roshan, कैमरा देख छुपा लिया मुंह

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक्ट्रेस ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के सामने कहते हैं, वह भी अभिषेक बच्चन को बेहद पसंद करते हैं…जब भी वह हमारे शो पर आते हैं. कपिल ये बात कह ही रहे होते हैं कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) बीच में टोकती हैं और कहती हैं, मैं ज्यादा प्यार करती हूं…इतने में कपिल अपना पंच मारते हुए बोलते हैं, हम जितना मर्जी प्यार कर लें, उनके बच्चों की मां तो आप ही बनेंगी. कपिल शर्मा (Aishwarya Rai) के ये बोलते ही ऐश्वर्या खिल-खिलाकर हंसने लगती हैं. 

ये भी पढ़ें: Malaika Arora Photo: मलाइका अरोड़ा की इस फोटो को देखकर मचल उठेगा आपका भी दिल, देखिए जरा

image Source

Enable Notifications OK No thanks