ऐश्वर्या राय, मलाइका अरोड़ा, रवीना टंडन से लेकर माधुरी दीक्षित तक


ऐश्वर्या राय, मलाइका अरोड़ा, रवीना टंडन
छवि स्रोत: आधिकारिक हैंडल

ऐश्वर्या राय, मलाइका अरोड़ा, रवीना टंडन से लेकर माधुरी दीक्षित तक

उम्र सिर्फ एक संख्या है! बढ़ती उम्र को ना कहने के बाद बॉलीवुड डीवाज़ ने बार-बार इस बात को साबित किया है। रेड कार्पेट पर शानदार प्रदर्शन से लेकर सार्वजनिक उपस्थिति तक, हमारी पसंदीदा अभिनेत्रियों ने हमें दिखाया है कि 40 के दशक के अंत में कैसे कातिल होना है। पुरानी शराब की तरह, ऐश्वर्या राय, मलाइका अरोड़ा, तब्बू, रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित और अन्य सहित अभिनेत्रियाँ उम्र के साथ बेहतर होती जा रही हैं। वे इतने सुंदर ढंग से वृद्ध हो गए हैं कि वे सुरुचिपूर्ण और बिल्कुल आकर्षक दिखते हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक, बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन 01 नवंबर, 2022 को 48 साल की हो गईं। मैंगलोर में जन्मी, उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत से ही सुर्खियों में एक प्रमुख स्थान रखा है। अभिनय के अलावा, जिसने उन्हें एक अदम्य सितारा बना दिया, वह है राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर उनकी असाधारण सरताज पसंद। मिस वर्ल्ड का ताज जीतने से लेकर सालों तक कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाई देने तक, ऐश्वर्या ने हमेशा अपने उल्लेखनीय फैशन विकल्पों के साथ सुर्खियां बटोरीं। इतना ही नहीं, उनके हालिया मीडिया अपीयरेंस और फोटोशूट से यह साबित होता है कि वह बूढ़ी हो रही हैं, उल्टा।

इंडिया टीवी - ऐश्वर्या राय बच्चन

छवि स्रोत: AISHWARYARAI_BACHCHAN_COMMUNIT

ऐश्वर्या राय बच्चन

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने अपने सार्टोरियल फैशन विकल्पों के साथ बार-बार हॉटनेस को बढ़ाया। अभिनेत्री एक पूर्ण सिर टर्नर है। उनकी ग्रेसफुल साड़ी लुक्स से लेकर सेक्सी बिकिनी चॉइस तक और उनकी उमस भरे बैकलेस ड्रेसेस से लेकर ठाठ फॉक्स लेदर आउटफिट्स तक, शायद ही कोई ड्रेस या लुक हो जिसे मलाइका ग्रेस के साथ कैरी न कर सकें। वह न केवल अपने शानदार लुक्स से इंटरनेट पर राज करती हैं, बल्कि इस उम्र में उनके द्वारा की जाने वाली कामुकता से उनकी माताओं को जलन महसूस कराती हैं।

रवीना टंडन

हाल ही में लॉन्च हुई ‘अरण्यक’ के लिए दर्शकों का अपार प्यार पाने वाली रवीना टंडन 47 साल की हो गई हैं। सही चौंक गए? और हम इसीलिए! वह अभी भी सबसे फिट और सबसे आकर्षक बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक है, जो हर गुजरते साल के साथ केवल सुंदर होती गई है। रवीना 1994 की फिल्म मोहरा से प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं और बाद में उन्हें फिल्म ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ के अपने लोकप्रिय गीत के लिए मस्त मस्त गर्ल का टैग मिला और अभिनेत्री अभी भी शीर्षक पर कायम है।

इंडिया टीवी - रवीना टंडन

छवि स्रोत: इंस्टा/रवीना टंडन

रवीना टंडन

पुनीत

सबसे खूबसूरत, प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्री में से एक तब्बू पिछले साल नवंबर में 51 साल की हो गईं। निःसंदेह वह इस उम्र में भी नए जमाने की डीवा की तरह दिखती हैं। तुम जानते हो क्यों? क्योंकि वह कभी भी जिम और एक्सरसाइज करने से नहीं चूकती हैं। बड़े पर्दे पर कई तरह की भूमिकाएं दिखाने से लेकर अपनी शान से अपनी पहचान बनाने तक, तब्बू ने कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन किया है।

भारत टीवी - वर्जित

छवि स्रोत: इंस्टा/तब्बू

पुनीत

माधुरी दिक्षित

वह वास्तव में ‘स्वादिष्ट माँ!’ शब्द को परिभाषित करती है। कौन विश्वास करेगा कि वह 54 वर्ष की है और दो की मां है? माधुरी दीक्षित अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं। वह अनुग्रह की प्रतीक हैं और अपने प्रशंसकों को अपने स्टाइल और फैशन सेंस से प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होती हैं। एथनिक वियर से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स तक एक्ट्रेस को तैयार होने और खुद को शान से कैरी करने की कला में महारत हासिल है।

इंडिया टीवी - माधुरी दीक्षित

छवि स्रोत: इंस्टा/माधुरी दीक्षित

माधुरी दिक्षित

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks