ऐश्वर्या राय से फ्रेंच जर्नलिस्ट ने पूछा था न्यूड सीन का सवाल, ऐक्ट्रेस ने ये कहते हुए लगाई थी झाड़


फिलहाल बॉलीवुड एंटरटेनमेंट की दुनिया में जो सबसे अधिक चर्चा में है वह है रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीर। इस तस्वीर के साथ ही बॉलीवुड में एक बार फिर से वे स्टार्स सुर्खियों में आ गए हैं, जो पहले इस तरह के न्यूड पोज़ दे चुके हैं। हालांकि, यहां हम बताने जा रहे हैं ऐश्वर्या राय का वो किस्सा जब न्यूड पोज़ देने के सवाल पर ऐक्ट्रेस ने एक हॉलीवुड जर्नलिस्ट का लताड़ा था।

ऐश्वर्या ने फ्रेंच रिपोर्टर का झाड़ लगा दी थी
Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और इसी के साथ कई और सितारों की ऐसी तस्वीरें अब चर्चा में हैं। ऐश्वर्या राय से जुड़ा यह किस्सा जरा पुराना है। बात तब की है जब Aishwarya Rai की हॉलीवुड फिल्म ‘द पिंक पैंथर 2’ रिलीज़ हुई थी। सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या पब्लिकली किसी भी तरह का नॉनसेंस बर्दाश्त नहीं करती हैं। एक बार ऐश्वर्या ने एक फ्रेंच रिपोर्टर का झाड़ लगा दी थी जब उन्होंने ऐक्ट्रेस से न्यूड सीन को लेकर सवाल किया था।

न्यूड सीन के सवाल पर ऐश्वर्या ने दिया था दो टूक जवाब
रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीर के बाद से ऐश्वर्या का ये पुराना इंटरव्यू काफी चर्चा में है, जो ‘The Pink Panther 2’ के प्रमोशन के दौरान का है। ऐश्वर्या से रिपोर्टर ने न्यूड सीन करने को लेकर सवाल पूछा और कहा- क्या फिल्मों में आप न्यूड सीन को लेकर कम्फर्टेबल नहीं हैं? ऐश्वर्या ने फ्रेंच जर्नलिस्ट के इस अटपटे सवाल पर दो टूक जवाब दिया और कहा- मैंने कभी भी इसे एक्स्प्लोर नहीं किया है और मैं फिल्मों में न्यूडिटी एक्स्प्लोर करने में इंटरेस्टेड भी नहीं हूं। और आप जर्नलिस्ट हैं भाई, प्लीज़ वही काम करें।


बड़े पर्दे पर करने जा रही हैं कमबैक
वर्कफ्रंट की बात करें तो तमि निर्देशक मणिरत्म की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। यह फिल्म 30 सितम्बर 2022 को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ हो रही है। बताया गया है कि फिल्म में ऐश्वर्या राय का डबल रोल है औऱ उनका दोनों किरदार काफी दमदार है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks