कैटवॉक में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती हैं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, वीडियो वायरल


Aaradhya Bachchan Video: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. आराध्या अभी सिर्फ 10 साल की हैं मगर उनका कॉन्फिडेंस किसी भी स्टार से कम नहीं हैं. आराध्या की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग स्टार की तरह है. उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं. आराध्या के कभी स्कूल एक्टिविटी तो कभी माता-पिता के साथ घूमने की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. अब आराध्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कैटवॉक करती नजर आ रही हैं. आराध्या का कैटवॉक देखकर आप कह सकते हैं कि वह एक्ट्रेस को मात दे रही हैं.

आराध्या का ये वीडियो उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है. इस पुराने वीडियो में आराध्या अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में आराध्या कैटवॉक करता देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. वीडियो में आराध्या पिंक कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनको वॉक करता देख फैंस नजर नहीं हटा पा रहे हैं.


फैंस ने किए कमेंट
आराध्या की इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. वह उनकी तारीफ करते रुक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-क्या बात है, ऐश्वर्या राय से बड़ी स्टार बनोगी. वहीं दूसरे फैन ने लिखा आखिर पोती किसकी है. आराध्या के इस वायरल वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं.

ऐश्वर्या का बचपन का फोटो हुआ था वायरल
हाल ही में ऐश्वर्या राय की एक पुरानी तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें वह पेसिंल के एड के लिए पोज करती नजर आ रही हैं. फोटो में गाल पर उन्होंने पेंसिल रखी हुई है. इस फोटो को देखकर हर कोई आराध्या से उनकी तुलना कर रहे थे. फोटो देखकर हर कोई कह रहा था कि आराध्या की शक्ल अपनी मां से मिलती है.

ये भी पढ़े: Animal Movie Video Leak: एनिमल के सेट से रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना का वीडियो लीक, देखें दोनों का Look  

Jersey Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू, पहले दिन ही की स्लो शुरुआत



image Source

Enable Notifications OK No thanks