अजय देवगन ने तंबाकू ब्रांड के साथ जुड़ाव का किया बचाव, कहा-विज्ञापनों से ज्यादा ऐसे उत्पादों की बिक्री पर लगानी चाहिए रोक


ajay devgn- India TV Hindi
Image Source : INST/AJAY DEVGN
ajay devgn

अक्षय कुमार द्वारा तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन में शामिल होने के लिए माफी मांगने के बाद, अजय देवगन, (जो अपनी अगली फिल्म ‘रनवे 34’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं) ने ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव का बचाव किया है। अजय लंबे समय से ब्रांड से इस कदर जुड़े हैं कि वह इसकी टैगलाइन का पर्याय बन गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘रनवे 34’ के लिए प्रेस वार्ता के दौरान, जब अभिनेता से विज्ञापन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसे व्यक्तिगत पसंद बताते हुए अपना बचाव किया।

Jersey Movie Review: इमोशनल स्पोर्ट ड्रामा फिल्म देखने का बना रहे हैं मन तो ‘जर्सी’ है परफेक्ट ऑप्शन

उन्होंने यह भी कहा कि बड़े पैमाने पर इसके नतीजों से पूरी तरह अवगत होने के बाद लोग अक्सर कुछ लेते हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि वह केवल ‘इलायची’ का प्रचार कर रहे थे, तंबाकू उत्पाद का नहीं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे उत्पादों से अनावश्यक हलचल होती है, तो विज्ञापनों से ज्यादा ऐसे उत्पादों की बिक्री पर रोक लगानी चाहिए।

क्या है पूरा मामला-

दरअसल में अक्षय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि गुटखा कंपनियां उन्हें करोड़ों के ऑफर देती हैं, लेकिन वो उन्हें हां नहीं बोलते हैं। इसके पीछे उन्होंने स्वस्थ भारत की वजह बताई थी। अक्षय कई मौकों पर तंबाकू विज्ञापन को अपने सिद्धांतों के खिलाफ बता चुके हैं। इसके बावजूद अक्षय ने तंबाकू के एक किए हैं, जिसको लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया। इसके बाद उनके सपोर्ट में अजय देवगन आए हैं। 



image Source

Enable Notifications OK No thanks