‘Boycott RRR in Karnataka’ trends on Twitter: राजामौली की फिल्म का कर्नाटक में क्यों हो रहा है बहिष्कार


'Boycott RRR in Karnataka' trends on Twitter- India TV Hindi
Image Source : SS RAJAMOULI/TWITTER
‘Boycott RRR in Karnataka’ trends on Twitter

Highlights

  • RRR में जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं
  • RRR 25 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है
  • RRR का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है

एसएस राजामौली की आरआरआर 25 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है। रिलीज से दो दिन पहले ट्विटर पर “#BoycottRRRinKarnataka” ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, आरआरआर हाल ही में खबरों में रही है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे लोकप्रिय नाम शामिल हैं। जहां अभिनेताओं और फिल्म निर्माता के फैंस आरआरआर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं कर्नाटक में प्रशंसक निराश और नाराज हैं। वजह ये है कि फिल्म आरआरआर कन्नड़ में नहीं रिलीज हो रही है।

एक ट्विटर यूजर ने टिकट बुकिंग स्क्रीन का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, “#BoycottRRRinKarnataka, एस एस राजामौली यह कन्नड़ लोगों के लिए बहुत बड़ा अपमान है। कर्नाटक में RRR फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का समय है। हम इसका स्वागत तभी करेंगे जब यह कन्नड़ में रिलीज होगी।” 

देखिए फैंस कैसे जाहिर कर रहे हैं नाराजगी

वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आरआरआर की टीम का सपोर्ट कर रहे हैं और फिल्म के सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं।

यह फिल्म 1920 के दशक में स्थापित है, और दो स्वतंत्रता सेनानियों की एक काल्पनिक गाथा है जो ब्रिटिश और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ते हैं। यह फिल्म भारत में बनी अब तक की सबसे महंगी में से एक बताई जा रही है। फिल्म में  राम चरण और एनटीआर जूनियर के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी भी नजर आएंगे।

तेलुगू भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। आरआरआर 25 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks