अजय देवगन ने ‘दृश्यम 2’ की दिखाई झलक, क्या अपने परिवार को फिर से बचा पा


Drishyam 2 Ajay Devgn: साल 2015 में आई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम ने दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी थी. अब अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी क्राइम थ्रिलर ‘दृश्यम’ (Drishyam) के सीक्वल का ऐलान कर दिया है. इतना ही नहीं अजय देवगन ने ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की झलक शेयर कर लोगों की बेसब्री को और भी बढ़ा दिया है.

दरअसल, अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के सेट से एक फोटो शेयर की है. दृश्यम 2 की इस फोटो में अजय देवगन के साथ श्रिया सरन खड़े दिखाई दे रही हैं. इस फोटो मे अजय देवगन एक बार फिर से  एक कॉमन मैन के लुक में नजर आ रहे हैं. जबकि श्रिया  सरन भी उसी अंदाज में नजर आ रही हैं. दृश्यम 2 के सेट से सामने आई इस फोटो में निर्देशक अभिषेक पाठक भी नजर आ रहे हैं.

दृश्यम 2 के सेट से इस फोटो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने फिल्म से जुड़ा एक शानदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है- , ‘क्या विजय फिर एक बार अपने परिवार को बचा पाएगा?’ 


बता दें कि अजय देवगन की फिल्म‘दृश्यम’ इसी नाम की मलयालम भाषा में बनी सुपरस्टार्स मोहनलाल की फिल्म की रीमेक थी. इस फिल्म का निर्देशन दिवंगत फिल्मकार निशिकांत कामत ने किया था. लेकिन अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का निर्देशन अभिषेक पाठक करने जा रहे हैं. फिल्म ‘दृश्यम’ चार सदस्यों वाले एक ऐसे परिवार की कहानी है, जिसमें अजय देवगन और उनकी पत्नी श्रिया और एक छोटी बेटी होती हैं. फिल्म दृश्यम में अजय देवगन अपनी बड़ी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म का बदला लेते हैं.

The Kapil Sharma Show: देवदास बने चंदू तो चुन्नी बाबू बने कृष्णा, Madhuri Dixit संग खूब किया डोला रे डोला पर डांस!

Watch: सूरज की रौशनी सी चमक रही हैं Akshara Singh, पलटकर दी ऐसी मुस्कान, जो ले लेगी आपकी जान



image Source

Enable Notifications OK No thanks