काजोल ने जुहू में खरीदे करोड़ों के 2 अपार्टमेंट, कीमत जानक चौंक जाएंगे आप


Kajol New Flat: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी एक्टिंग से तो सभी का दिल जीतती ही आई हैं. एक्टिंग के साथ बाकी कई चीजों में भी काजोल ध्यान देती हैं. वह प्रॉपर्टी में इनवेस्ट करती रहती हैं. अब काजोल ने जुहू में दो अपार्टमेंट खरीदे हैं. काजोल ने जुहू के अनन्या बिल्डिंग में 10वें फ्लोर पर ये फ्लैट खरीदे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों अपार्टमेंट्स की कीमत 11.95 करोड़ रुपए हैं. काजोल के ये नए अपार्टमेंट उसी एरिया में स्थित हैं जहां उनका बंगला शिव शक्ति है.

Squarefeetindia की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों फ्लैट का कार्पेट एरिया करीबर 2000 स्क्वेयर फीट है. इस फ्लैट के लिए ट्रांसजेक्शन इसी साल जनवरी के महीने में किया गया था.  प्रॉपर्टी पर काजोल के साइन हैं.


पिछले साल भी खरीदा था नया घर
काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) प्रॉपर्टी में इनवेस्ट करते रहते हैं. उन्होंने बीते साल ही जुहू में एक आलीशान बंगला खरीदा था. इस बंगले की कीमत करीब 60 करोड़ थी.  उनका ये बंगला भी उनके शिव शक्ति बंगले के पास है. काजोल के इस बंगले की बात करें तो ये 5310 स्क्वेयर फीट में बना हुआ है.  काजोल और अजय ने अपनी नई प्रॉपर्टी जुहू में ही बनाई है.  काजोल के नए बंगले के बाद अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन रहते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार फिल्म त्रिभंगा में नजर आईं थीं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इसमें काजोल के साथ मिथिला पालकर और तनवी आजमी लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को रेणुका शहाणे ने डायरेक्ट किया था. अब काजोल ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. काजोल कोरोना से संक्रमित हो गई थीं. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी. कोरोना से ठीक होने के बाद काजोल ने अपनी आने वाली फिल्म सलाम वैंकी की शूटिंग शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Salman Khan Networth: सलमान खान एक महीने में ही कमा लेते हैं करोड़ों, नेटवर्थ के बारे में जानकर लगेगा जोर का झटका!

Name The Star: ऑरेंज टी-शर्ट पहनी लंबे खुले बालों वाली ये बच्ची आज हैं टीवी की ड्रामेबाज क्वीन, पहचाना क्या?



image Source

Enable Notifications OK No thanks