क्या Ajay Devgn बनाने जा रहे हैं Singham 3? वीडियो में फैंस को दे दिया ये हिंट


Ajay Devgn Video: अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी एक्टिंग और शानदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं. उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है. अजय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस को बताते रहते हैं. अजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में उनके फैंस को पता रहता है. वह अपनी फिल्मों के बारे में बताते रहते हैं. अजय ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस को आने वाली फिल्म को लेकर हिंट दे दी है. जिसके बाद लग रहा अजय अब सिंघम 3 (Singham 3) लेकर आ रहे हैं.

अजय ने रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम में बाजीराव सिंघम का किरदार निभाया था. उसके बाद वह साल 2014 में इस फिल्म का सीक्वल सिंघम रिटर्न लेकर आए थे. अब अजय ने सिंघम 3 की हिंट दे दी है. जिसके बाद फैंस बेहद खुश हो गए हैं.

अजय ने शेयर किया वीडियो
अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह कई सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं. अजय से पहला सवाल पूछा गया – वह सुपरहीरो या सुपरविलेन में से कौन सा किरदार निभाना पसंद करेंगे. अजय ने कहा- सुपरविलेन. दूसरा सवाल पूछा गया- वह किसी फिल्म का रीमेक बनाना पसंद करेंगे या सीक्वल. इस पर अजय अंगुलियों से तीन का इशारा करते हुए कहते हैं सीक्वल. इसके साथ ही बैकग्रााउंड में सिंघम का टाइटल ट्रैक सुनाई देता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. उनकी दो फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathaiwadi) 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. उसके बाद उनकी अगली फिल्म आरआरआर (RRR) सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. अजय की इसके बाद रनवे 34, मैदान, थैंक गॉड और भोला आने वाली है.

ये भी पढ़ें: Baahubali की शिवगामी ग्लैमर के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर, आपको यकीन कर पाना होगा मुश्किल

Brahmastra: Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की नई तस्वीर में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री, एक-दूसरे की आंखों में डूबे आए नजर



image Source

Enable Notifications OK No thanks