कोरोना पॉजिटिव हुईं काजोल, बेटी न्यासा की तस्वीर शेयर कर बताई ये बात


काजोल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAJOL
काजोल

Highlights

  • फैंस ने काजोल के जल्द ठीक होने की कामना की
  • काजोल को फैमिली ड्रामा फिल्म ‘त्रिभंगा’ में देखा गया था

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर रविवार को एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी। 

काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी न्यासा की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं और तेज जुकाम के कारण मेरी नाक पूरी तरह लाल हो गयी है, इसलिए दुनिया की सबसे शानदार मुस्कान वाली मेरी बेटी नायसा की तस्वीर साझा कर रही हूं। मैं आपकी कमी महसूस कर रही हूं बेटी।’’ 

प्रियंका चोपड़ा जोनास समेत कई हस्तियों ने काजोल के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। फैंस और इंडस्ट्री में उनके करीबियों ने काजोल के जल्द ठीक होने की कामना की है।

काजोल आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर 2021 में रिलीज हुई पारिवारिक ड्रामा फिल्म ‘त्रिभंगा’ में दिखाई दी थीं। 

काजोल ने आने वाली फिल्म ‘द लास्ट हुर्रे’ के लिए अभिनेत्री से निर्देशक बनी रेवती के साथ भी हाथ मिलाया है। एक सच्ची कहानी और वास्तविक पात्रों से प्रेरित, ‘द लास्ट हुर्रे’ एक अनूठी मां की सुजाता की कहानी है, जिसने सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से जूझते हुए मुस्कान के साथ सामना किया।

ब्लाइव प्रोडक्शंस और टेक 23 स्टूडियो प्रोडक्शन के बैनर तले सूरज सिंह और श्रद्धा अग्रवाल द्वारा प्रोड्यूस किए गए, ‘द लास्ट हुर्रे’ रेवती द्वारा निर्देशित और समीर अरोड़ा की तरफ से लिखी गई कहानी है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks