Ajay Devgn Birthday: स्टारडम में तीनों खान को टक्कर देते हैं अजय देवगन, इन अभिनेत्रियों संग हिट रही है जोड़ी


फिल्म इंडस्ट्री के लिए कहा जाता है कि यहां तीनों खान (शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान) का दबदबा चलता है, लेकिन इनके बीच एक ऐसा भी एक्टर है जो अपनी अलग पहचान बना चुका है। उस एक्टर की फैन फॉलोइंग किसी भी मामले में तीनों खानों से कम नहीं है। हम बात कर रहे हैं इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर अजय देवगन की। अजय उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उनका स्टारडम ऐसा है कि इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस उनके साथ काम करना चाहती है। आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिनके साथ बड़े पर्दे पर अजय देवगन की जोड़ी काफी हिट रही।

काजोल

काजोल अजय देवगन की पत्नी हैं। दोनों ने साल 1999 में शादी रचाई थी। रियल लाइफ में अजय और काजोल की जोड़ी तो हिट है ही रील लाइफ में दोनों को लोग काफी पसंद करते हैं। अजय ने कई हिट फिल्मों में काजोल के साथ काम किया है। इनमें इश्क, प्यार तो होना ही था, तान्हाजी द अनसंग वॉरियर शामिल हैं।

करीना कपूर

करीना के साथ अजय की जोड़ी सबसे ज्यादा हिट साबित हुई है। दोनों ने एक साथ अब तक कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, सिंघम रिटर्न्स उनकी सुपरहिट फिल्में हैं। यह फिल्में अजय ही नहीं बल्कि करीना के करियर की भी बड़ी फिल्में हैं।

श्रेया सरन

फिल्मों में अजय देवगन के साथ श्रेया सरीन की जोड़ी को भी काफी पसन्द किया गया है। दोनों को सबसे पहले एक साथ फिल्म दृश्यम में देखा गया था। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। इसके बाद यह जोड़ी फिल्म रेड में नज़र आई। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म भी हिट साबित हुई थी।

करिश्मा कपूर 

करीना से पहले अजय देवगन उनकी बहन करिश्मा कपूर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 90 के दशक में इस जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे। दोनों ने अपने करियर में जिगर, सुहाग, शक्तिमान और संग्राम जैसी फिल्मों में काम किया है।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks