मेकर्स ने शेयर की अजय देवगन के रोल को लेकर डिटेल, रिलीज हुआ गंगूबाई काठियावाड़ी का एक और ट्रेलर


Ajay devgan Role in Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज (Gangubai Kathiawadi Release Date) के लिए पूरी तरह से तैयार है. स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए जुटे हैं तो वहीं ट्रेलर से लेकर इसके गानों तक को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में है हीं लेकिन इस फिल्म में बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार हैं जिनका नाम है अजय देवगन (Ajay Devgan). फिल्म में वो रहीम लाला (Rahim Lala) के किरदार में दिखेंगे. अब तक इनके किरदार को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं थी लेकिन अब मेकर्स ने अजय देवगन के रोल को लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी का नया ट्रेलर (Gangubai Kathiawadi New Trailer) रिलीज कर दिया है.  

रहीम लाला के किरदार में अजय देवगन
जो नया ट्रेलर सामने आया है उसे देखकर अजय देवगन (Ajay Devgan) के किरदार की काफी हद तक जानकारी मिल रही है. इस फिल्म में अजय देवगन रहीम लाला के रोल में दिखेंगे जो धर्म और ईमान से चलता है और जिसे घर उजड़ते हुए नहीं बल्कि बसते हुए ही देखना पसंद है. गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) जब बुरे दौर में होती है तब वो मदद के लिए रहीम लाला के पास ही जाती है और वहां से खाली हाथ नहीं लौटती बल्कि साथ लेकर आती हैं रहीम लाला का आशीर्वाद जो गंगूबाई को देखते ही देखते मुंबई की क्वीन माफिया बना देता है. आप भी देखिए फिल्म से अजय देवगन की पहली झलक. 

25 फरवरी को पर्दे पर दिखेगी गंगूबाई काठियावाड़ी
गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का अब तक केवल नाम ही सुना गया है लेकिन अगर आप उनकी जिंदगी को करीब से देखना चाहते हैं तो 25 फरवरी तक आपको इंतजार करना होगा. फिल्म अगले हफ्ते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसका इंतजार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को ही नहीं इनके फैंस को भी है. अब तक फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं. जो जबरदस्त हिट रहे हैं ऐसे में फिल्म को लेकर भी काफी उम्मीद लगाई जा रही है.  

जब Varun Dhawan को लगता था Shah rukh Khan और Kajol हैं शादीशुदा, एसआरके के घर में Gauri Khan को देखकर गए थे चौंक

Farhan Shibani Wedding Photo : एक दूजे के हुए Farhan Akhtar और Shibani Dandekar, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

image Source

Enable Notifications OK No thanks