वेलेंटाइन डे को खास बनाने की तैयारी में हैं Akshara Singh और Khesari Lal, फैंस को देंगे तोहफा


Akshara Singh And Khesari Lal Valentine Surprise: अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी को दर्शकों का हमेशा से भरपूर प्यार मिला है. इस जोड़ी को साथ देखने के लिए दर्शक हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. वहीं अपने गानों से धमाल मचाने वाली यह जोड़ी भी अपने फैंस व दर्शकों की उम्मीदों पर हर बार खरी उतरती है. एक बार फिर दोनों एक सरप्राइज के साथ हाजिर होने को तैयार हैं.

दरअसल, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और खेसारी लाल अपने फैंस के लिए एक नया गाना लेकर आ रहे हैं, जो वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगा. इस गाने की एक झलक भी सामने आ गई है, जिसमें दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं. यू-ट्यूब पर खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के नए गाने की एक झलक दिखाई गई है. फैंस के लिए गाने का टीजर (Akshara Khesari New Song Teaser) शेयर किया गया है, जो कुछ सेकंड का है.

इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी सुंदर लग रही है. एक तरफ अक्षरा सिंह हैं जो ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी सुंदर लग रही हैं. वीडियो में अक्षरा अपना धाकड़ अंदाज दिखाने में पीछ नहीं रह रही हैं. वहीं, बाद में खेसारी लाल दिखाई देते हैं, जो काफी हैंडसम लग रहे हैं. दोनों का यह गाना यकीनन प्यार करने वालों के लिए एक तोहफा ही होगा. इससे पहले बादशाह के ‘पानी-पानी’ (Pani Pani) गाने का भोजपुरी वर्जन आया था. इस गाने में बादशाह के साथ खेसारी और अक्षरा सिंह ही मौजूद थे. यह गाना रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा गया था. ऐसे में एक बार फिर इस जोड़ी से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं.

यह भी पढ़ें- Sunny Leone Photo: जलपरी बन पानी में गोते लगा रही हैं Sunny Leone, जानिए फैन्स ने क्या कहा

Kangana Ranaut OTT Debut: ओटीटी पर भी जलवा दिखाएंगी कंगना रनौत, इस शो के साथ करेंगी डिजिटल डेब्यू

image Source

Enable Notifications OK No thanks