राज़ की रिलीज़ के 20 साल पूरे होने पर बिपाशा ने कहा, ‘इस फिल्म ने लोगों के दिलों में जगह दिलाई’


Bipasha Basu on 20 years of Raaz: साल 2002 में रिलीज़ हुई विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की हॉरर ड्रामा फिल्म ‘राज़’ (Raaz) की रिलीज़ को 20 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और डिनो मोरिया (Dino Morea) ने दर्शकों को धन्यवाद दिया है. इस फिल्म में बिपाशा (Bipasha Basu) ने ‘संजना धनराज’ का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. साथ ही डिनो ने उनके पति ‘आदित्य धनराज’ की भूमिका निभाई थी. वहीं, ‘राज़’ का एक पोस्टर शेयर करते हुए बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘राज- इस फिल्म के लिए आभारी हूं. राज़ मेरी पहली कुछ फ़िल्मों में से एक है, जिसने मुझे लाखों लोगों के दिलों में सीधी एंट्री दिलाई. मुझे अपने दिलों में बनाए रखने के लिए धन्यवाद. राज़ की पूरी कास्ट और क्रू को प्यार. #20yearsofraaz’.


फिल्म ‘राज़’ की रिलीज के समय बिपाशा बासु और डिनो मोरिया एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं, डिनो ने बिपाशा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ’20 साल बिप्सएसएस. क्या जर्नी है. हमें बधाई. इसे शूट करने की यादें आज भी ताजा हैं. इसके अलावा डिनो मोरिया ने सोशल मीडिया पर उन सभी का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने राज़ को हिट बनाने में योगदान दिया’. एक्टर ने लिखा, ‘#राज़ के 20 साल. मेरे लिए इसे पॉसिबल करने में शामिल सभी लोगों का मैं बहुत आभारी हूं. मुकेश जी, भट्ट साब, विक्रम और मेरी प्यारी को-स्टार बिपाशा, मालिनी, आशुतोष राणा और कई और. 20 साल हो गए हैं. ये अभी भी एक शानदार फिल्म है जिसे बहुत से लोग याद करते हैं’.


इसके अलावा फिल्म राज़ के म्यूज़िक एल्बम की बात करते हुए डिनो ने लिखा, ‘आज भी कई बार ये गाने प्ले किए जाते हैं. आपके जादू के लिए थैंक्यू नदीम सर और श्रवण सर. फिल्म के रोमांच, डर और रोमांस के बारे में अभी भी बात की जाती है. डिनो के पोस्ट पर बिपाशा बसु ने भी दिल वाली इमोजी भेजी है’. 

 

यह भी पढ़ेंः

जब Sara Ali Khan ने पिता Saif Ali Khan को न चुनकर मां Amrita Singh को चुना, खुद को एक्ट्रेस बताती हैं पूरी मम्मा गर्ल

Madhubala ने लगवाए थे Dilip Kumar को कोर्ट के चक्कर, गुस्से में की थी इस बड़े स्टार से शादी, जानें पूरा किस्सा



image Source

Enable Notifications OK No thanks