अक्षय ने अपनी जान पर खेलकर बचाई थी ट्विंकल की जान ! एक्ट्रेस यूं बनीं खिलाड़ी कुमार की मुरीद


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन दोनों ही कैमेस्ट्री कमाल रही है. फैंस ने हमेशा अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी को सराहा है. अक्षय और ट्विंकल की लवस्टोरी ने भी नेटीजन्स के बीच खूब पसंद की जाती है लेकिन क्या आप जानते हैं खिलाड़ी कुमार ने एक बार अपनी जान पर खेलकर एक्ट्रेस की जान बचाई थी. जी हां… यह किस्सा फिल्मी है, ट्विंकल खन्ना जुलमी में अक्षय कुमार को नापसंद करती होती हैं लेकिन एक हादसा उनकी जिंदगी को बदलकर रख देता है. 

फिल्म जुलमी में अक्षय कुमार एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के पिता यानी अमरीश पुरी के वफादार बॉडीगार्ड होते हैं. अमरीश अपनी बेटी के प्रोटेक्शन की जिम्मेदारी अक्षय कुमार को दे देते हैं लेकिन ट्विंकल खन्ना उसे बिल्कुल पसंद नहीं करती होतीं. वह अक्षय कुमार को सबक सिखाने के लिए अपने दोस्तों के साथ प्लान करती हैं लेकिन उनका प्लान तो काम नहीं करता बल्कि वह खुद मुसीबत में पड़ जाती हैं. अक्षय कुमार तब अपनी जान पर खेलकर और गुंडों की गोली खाकर ट्विंकल खन्ना को सही-सलामत घर पहुंचाते हैं. अक्षय की इस बहादुरी को देखकर ट्विंकल खन्ना इंप्रेस हो जाती हैं. 

एक बार फिर बता दें यह किस्सा असली नहीं फिल्मी है. यह एक फिल्म के सीन का डिस्क्रिप्शन है. ट्विंकल खन्ना औऱ अक्षय कुमार की असल जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं हुआ है, लेकिन यह जरूर सच है कि अक्षय और ट्विंकल रियल लाइफ में एक-दूसरे के मुरीद हैं औऱ दोनों ही अपने पार्टनर की तारीफ करने में कभी पीछे नहीं हटते हैं. 

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बच्चन पांडे के बाद अक्षय कुमार की बैक-टू-बैक फिल्में राम सेतु, पृथ्वीराज औऱ रक्षा बंधन भी रिलीज होने वाली हैं. 

रुबीना दिलैक से लेकर अवनीत कौर तक, ये टीवी सेलेब्स साल 2022 में करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, फैंस भी परफॉर्मेंस देखने को बेकरार 

कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ में सायशा शिंदे का छलका दर्द, बोलीं- ‘बॉयफ्रेंड ने किया मैंटली टॉर्चर’

image Source

Enable Notifications OK No thanks