अक्षय कुमार ने कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘मैंने इसे देखा नहीं है लेकिन…’


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आखिरकार ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) पर अपना रिएक्शन दिया है. एक्टर को ‘भूल भुलैया’ में लीड रोल निभाते हुए देखा गया था, जो साल 2007 में रिलीज हुई थी. बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने लीड रोल निभाया है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वे इसकी स्क्रिप्ट सुन चुके हैं. वे बोले, ‘मैंने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन मुझे इसकी कहानी पता है और मैं इसे जल्द ही देखने वाला हूं.’

विद्या बालन ने दी ‘भूल भुलैया 2’ की टीम को बधाई
इससे पहले, विद्या बालन ने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दी थीं. विद्या ने ‘भूल भुलैया’ में मंजुलिका का रोल निभाया था. उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘भूषण कुमार और उनकी टीम को इस हॉन्टेड कॉमेडी के लिए बधाई. ट्रेलर जाना-पहचाना लग रहा है, फिर भी अलग है. इस रोलर-कोस्टर राइड का फिर से अनुभव करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.’

‘भूल भुलैया 2’ ने पहले दिन किया शानदार कलेक्शन
‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार 20 मई को फिल्म ने 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की. इसने अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ और आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को पीछे छोड़ दिया है.

अक्षय कुमार ‘पृथ्वीराज’ में आएंगे नजर
कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ कार्तिक आर्यन की फिल्म के साथ रिलीज हुई. उन्होंने कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और फिल्म की टीम को पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए बधाई दी. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘भूल भुलैया 2 को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए बधाई. फिल्म की पूरी टीम को बधाई.’ इस बीच, अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट मानुषी छिल्लर नजर आएंगी.

Tags: Akshay kumar, Kartik aaryan, Kartik Aryan

image Source

Enable Notifications OK No thanks