अक्षय कुमार से शाहिद कपूर तक, साउथ की हिट फिल्मों के हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड है तैयार


आजकल बॉलीवुड (Bollywood) में साउथ फिल्म का रीमेक बनाने का चलन काफी बढ़ गया है. साउथ (South) की हिट फिल्मों का हिंदी रीमेक बनाकर डायरेक्टर प्रोड्यूसर दर्शकों को पेश कर रहे हैं. और इन हिट मूवीस का रीमेक बनता देख दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं. लेकिन दर्शक ये बात जानते हैं कि ये साउथ की फिल्म का ही रिमेक है. कोरोना महामारी के बाद फिर एक बार फिल्मी जगत खुलने लगा है. थिएटर भी फिर एक बार खुल चुके हैं. और बड़े-बड़े स्टार्स भी अपनी फिल्मों को फिर एक बार थिएटर (Theater) पर रिलीज करने को तैयार हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि हाल ही में कौन-कौन सी मेगा बजट फिल्में रिलीज होने वाली हैं जो साउथ, तेलगु और मलयालम फिल्मों की रिमेक हैं.

 

जर्सी (Jersey)

नानी और श्रद्धा श्रीनाथ की सपोर्ट ड्रामा फिल्म जर्सी के रीमेक में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) नजर आ रहे हैं. कई बार जर्सी की रिलीज डेट को टाल दिया गया है और अब जर्सी अप्रैल में थिएटर पर दस्तक देने को तैयार हैं.

 

द ग्रेट इंडियन किचन (The Great Indian Kitchen)

निमिषा सजायन की कॉमेडी ड्रामा फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन के हिंदी रीमेक में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) नजर आएंगी. इस फिल्म के राइट्स बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा के साथविकी बाहरी ने खरीदे हैं.

 

शहजादा (Shehzada)

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पूजा हेगडे (Pooja Hegde) की फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo तेलुगु की हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के रिमेक शहजादा में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल में नजर आएंगे. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फिल्म के क्लैप बोर्ड के साथ फोटो शेयर की थी.

 

ड्राइविंग लाइसेंस (Driving licence)

मलयालम की हिट फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस के हिंदी रिमेक में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर आएंगे. इस फिल्म का टाइटल सेल्फी रखा गया है. इस फिल्म में इमरान हाशमी अक्षय कुमार की जोड़ी देखने को मिलेगी.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks