‘रक्षा बंधन’-‘लाल सिंह चड्ढा’ के क्लैश पर बोले अक्षय कुमार, ‘मेरी और आमिर खान की फिल्में फिर से इतिहास दोहराएंगी’


Clash between Raksha Bandhan and Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) और आमिर खान (Aamir Khan) ‘लाल सिंह चड्ढा’ ( Laal Singh Chaddha) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ये दोनों बड़ी फिल्में 11 अगस्त राखी के अवसर पर रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में अगस्त महीने में बॉक्स ऑफिस पर गजब का क्लैश मचने वाला है. दोनों की फिल्मों का ट्रेलर और गाना रिलीज हो चुका है. इसी बीच अक्षय कुमार ने ‘रक्षा बंधन’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ के क्लैश पर रिएक्शन दिया है.

आपको बता दें कि आमिर खान काफी समय बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. यह फिल्म 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में आमिर की जोड़ी करीना कपूर के साथ बनी है. वहीं अक्षय की ‘रक्षा बंधन’ फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर दिखाई देने वाली है. इससे पहले दोनों ने पहली बार एक साथ फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में दिखाई दिए थे.

क्लैश को बताया नॉर्मल
हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार से ‘रक्षा बंधन’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बीच क्लैश पर रिएक्शन देते हुए इसे एकदम नॉर्मल कहा. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक अक्षय ने कहा 7 दिन कमाई के लिए बेहद अच्छे है और बीच में 3 – 4 छुट्टियां भी हैं, ऐसे में दो फिल्में आराम से कमाई कर सकती हैं. इसलिए क्लैश से कोई दिक्कत नहीं होगी. वैसे भी कोरोना में लोग 2 – 2.5 साल से घर बैठे हैं, उन्हें अच्छी फिल्में देखने मिलेंगी और जब 2 – 2.5 साल से फिल्में अटकी हुई हैं तो अब ये तो होगा ही. एक एक हफ्ते पर दो दो फिल्में रिलीज़ होंगी ही.

फिर से इतिहास दोहराएंगी फिल्में
बातचीत में अक्षय ने आगे ये भी उम्मीद जताते हुए कहा, ”मैं उम्मीद करता हूं कि आमिर और मेरी फिल्में फिर से इतिहास दोहराएं, मेरी और आमिर की फिल्में पहले भी एक बार क्लैश हुई थीं वेलकम और तारे ज़मीन पर, दोनों फिल्मों ने अच्छा किया था, इस बार भी वैसा ही होगा.

Tags: Aamir khan, Akshay kumar, Akshay Kumar films, Laal Singh Chaddha, Raksha bandhan

image Source

Enable Notifications OK No thanks