अक्षय कुमार दूसरी बार हुए कोविड पॉजिटिव, कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाना हुआ कैंसिल


बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दूसरी बार COVID-19 पॉजिटिव (Akshay Kumar Covid Positive) आने के बाद कान्स रेड कार्पेट से चूक जाएंगे। अक्षय कुमार शनिवार को कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं जिसकी वजह से वो ‘कान्स 2022 रेड कार्पेट (Cannes 2022 Red Carpet)’ को मिस करेंगे और ऐक्टर ने इससे जुड़ा एक ट्वीट भी किया है। इससे पहले अप्रैल 2021 में अक्षय ‘राम सेतु’ फिल्म की शूटिंग के दौरान COVID-19 पॉजिटिव पाए गए थे।

अक्षय कुमार कोविड 19 पॉजिटिव
अक्षय ने सोशल मीडिया पर (Akshay Kumar Twitter) अपने COVID पॉजिटिव पाए जाने की खबर शेयर करते हुए लिखा, ‘वास्तव में #कान्स2022 में इंडिया पवेलियन में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था, लेकिन दुख की बात है कि कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। इसलिए आराम करूंगा। ढेर सारी शुभकामनाएं। आप और आपकी पूरी टीम, @ianuragthakur। वास्तव में वहां होने से चूक जाऊंगा।’

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में होंगे ये सेलेब्स
बॉलिवुड के खिलाड़ी कोविड पाए जाने के कारण ‘कान्स रेड कार्पेट (Cannes Film Festival 2022)’ के इवेंट से बाहर हो जाएंगे, जहां बॉलिवुड की तमाम हस्तियां शिरकत कर रही हैं। इनमें पूजा हेगड़े, एआर रहमान, शेखर कपूर के साथ और भी कई नाम सामने आए हैं जिसमें केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भी हैं। फिल्मी हस्तियां 17 मई को 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks