अक्षय कुमार का होली खेलने का स्टाइल है खूब मस्त ! बोले- ‘कुछ लोग ऐसे रंग लगाते हैं जैसे…’


बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्म बच्चन पांडे को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर भी नजर आने वाले हैं. द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में होली का रंग विद अक्षय कुमार के संग देखने को मिलने वाला है. एक्टर अपने मस्ती भरे अंदाज के साथ रंग जमाते हुए दिखाई देंगे. होली स्पेशल एपिसोड में अक्षय कुमार ने अपने होली खेलने के स्टाइल का खुलासा किया है. 

द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो वीडियो में अक्षय कुमार अपने होली खेलने के स्टाइल को लेकर कहते हैं, मैं होली खेलता हूं लेकिन तमीज से. साथ ही एक्टर कहते हैं आप भी होली खेलते हैं, कुछ लोग तो रंग लगाने के लिए ऐसे पीछते दौड़ते हैं जैसे बदला ले रहे हों. अक्षय कुमार अपना होली एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहते हैं, कुछ लोग तो हाथ-चेहरे हर जगह रंग लगाते हैं लेकिन कुछ तो दांत तक पर घिस देते हैं. 

कपिल शर्मा भी अक्षय कुमार की होली मस्ती की बातों पर कहते हैं, कई लोग देखते हैं कि चेहरे पर ढेर सारा रंग लगा है तो वह उसे वेस्ट नहीं करते बल्कि शर्ट उठाकर पीठ पर रंग लगा देते हैं. कॉमेडी शो के प्रोमो में कॉमेडियन यह भी कहते दिख रहे हैं कि तीन तरह से होली होती है. जिसमें कुछ लोग रंग लगाकर मनाते हैं, कुछ मीठा खाकर मनाते हैं और तीसरे जिनकाी 12 बजे के बाद शराब पीकर शुरू होती है.


द कपिल शर्मा शो पर होली के रंगों की मस्ती के साथ-साथ इस हफ्ते अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस के चार्म का रंग जमने वाला है. बता दें अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी की फिल्म बच्चन पांडे होली के दिन यानी 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं, जैकलीन अक्षय की गर्लफ्रेंड के किरदार में होंगी. कृति सेनन के एक डाक्यूमेंट्री फिल्म मेकर के रोल में दिखाई देंगी और अरशद वारसी कृति के दोस्त की भूमिका में दिखाई देंगे.  

इन तीन कमियों के चलते सैफ ने अमृता सिंह से कर लिया था किनारा? जानिए क्या थीं वो तीन बातें? 

शादी के 11 साल बाद मां बनने जा रही है ये टीवी एक्ट्रेस, एक बीमारी ने कंसीव करने में खड़ी कर दी थी परेशानी



image Source

Enable Notifications OK No thanks