अली मर्चेंट ने लॉकअप शो में किया बड़ा खुलासा, कहा- हां,मैंने अपनी एक्स-वाइफ सारा से चीटिंग की थी


रियलटी शो लॉक अप में टीवी एक्टर अली मर्चेंट ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की है. उनकी एक्स वाइफ सारा खान इस शो का पहले से ही हिस्सा हैं. अली के शो में पहुँचते ही सारा असहज हो गई थीं. अब दोनों के बीच अपने बीते हुए कल को लेकर भी कई बातें हो रही हैं. हाल ही में शो की एक कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने अली से पूछा कि सारा और उनका रिश्ता क्यों टूटा?

पायल ने अली से कहा, मैं जानती हूं कि तुम दोनों ने शादी की थी और फिर तलाक हो गया था लेकिन आखिर हुआ क्या था? अली ने कहा, मैं उस वक्त 23 साल का था. हमारी जनरेशन उस वक्त काफी इममैच्योर थी तो मैंने सोचा कि ये अच्छी ऑपरचुनिटी है कि हम पहले कपल के तौर पर रियलटी शो (बिग बॉस) में शादी करें. अब जब दो लोग प्यार में होते हैं तो उनका अगला स्टेप शादी ही होता है.

शो से पहले हम दो साल तक लिव इन में रहे थे. वह (सारा) मेरे घर में रहती थीं. जब मैं बिग बॉस के घर से बाहर आया तो मुझे मालूम चला कि हमारे परिवार के बीच काफी इशू हैं. मैं पागल हो गया था. मुझे समझ नहीं आया कि क्या करूं. बिग बॉस के घर में भी जब मैं गया तो मैंने देखा कि उसके (सारा) और अश्मित पटेल के बीच अब भी लिंकअप है. इसके बाद मैं दिल्ली गया. मैं एक क्लब गया और बहक गया. मैं एक लड़की से मिला, हमने फ़ोन पर बात की और चीज़ें आगे बढ़ गईं जिसके बाद मुझे अफसोस हुआ.

आपको बता दें कि सारा और अली सालों पहले बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. दोनों पर रियलटी शो में पब्लिसिटी और पैसों के लिए शादी करने के आरोप लगे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों को 50 लाख रुपये दिए गए थे. 

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं 

image Source

Enable Notifications OK No thanks