‘लॉकअप’ में शिवम ने किया अपने प्यार का इजहार, हैरान सारा बोलीं- क्या 3 दिन में होता है प्यार ?


एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के नए शो ‘लॉकअप’ इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. ‘लॉकअप’ को पहले ही हफ्ते में लाखों व्यूज मिले हैं. ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि शो धमाकेदार रिजल्ट्स देने वाला है. ‘लॉकअप’ रियलिटी शो में कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स ने सुर्खियों में आना शुरू कर दिया है. एक्टर शिवम शर्मा (Shivam Sharma) ने शो के पहले ही हफ्ते में एक्ट्रेस सारा खान से अपने दिल का हाल बयां कर दिया है. शिवम ने सारा खान (Sara Khan) के सामने प्यार का इजहार किया तो एक्ट्रेस ने उसे मजाक समझ लिया. सारा खान के जवाब के बाद शिवम शर्मा तो शो पर फूट-फूट कर रोने भी लगे. 

‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’ के रनरअप रहे शिवम शर्मा (Shivam Sharma) ने हाल ही के एपिसोड में अपने प्यार का इजहार सारा खान (Sara Khan) के सामने कर दिया है. सारा ने जवाब में शिवम से कहा, ‘वह एक्टिंग कर रहा है, क्योंकि 2-3 दिन में किसी को प्यार नहीं होता है.’ सारा खान (Sara Khan Lockupp Show) के इस जवाब ने शिवम का दिल तोड़ दिया. एक्टर तो सारा की बात सुनने के बाद मुंह पर कपड़ा रखकर रोते हुए भी नजर आए हैं. फूट-फूट कर रोते हुए शिवम ने अपने टूटे दिल से शायरी भी सुना डाली. 


एमएक्स प्लेयर (Mx Player) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रोमो भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शिवम शर्मा एक्टर करणवीर वोहरा (Karanvir Bohra) से कहते हैं, ‘उसने (सारा) ने कहा कि मैं एक्टिंग कर रहा हूं और एक बच्चा हूं. उसने मेरे प्यार को एक्टिंग बता दिया.’ शिवम शर्मा ने रोते हुए कहा, ‘मैं हूं एक्सप्रेसिव तो हूं.’ करण समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन शिवम कहते हैं, ‘वह ऐसा कैसे सोच सकती है.’ सारा खान (Sara Khan) और शिवम शर्मा (Shivam Sharma) की ये कहानी अब किस मोड़ तक पहुंचती है यह कहना को काफी मुश्किल है लेकिन कंटेस्टेंट्स का यह अंदाज इन दिनों दर्शकों को खूब लुभा रहा है. 

दोस्ती की मिसाल थे विनोद खन्ना और फिरोज खान, एक जैसी बिमारी और एक ही तारीख को हुई दोनों की मौत भी मुकर्रर 

मैं हेमा मालिनी की जगह होती तो ऐसा कभी नहीं करती, धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर ऐसे छलका था पहली पत्नी प्रकाश कौर का दर्द!



image Source

Enable Notifications OK No thanks