RRR में लिमिटेड स्क्रीन टाइम से नाराज हैं आलिया भट्ट? RRR से जुड़ी पोस्ट इंस्टाग्राम से हटाई


RRR, ALIA BHATT, SS RAJAMOULI- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
RRR में लिमिटेड स्क्रीन टाइम से नाराज हैं आलिया भट्ट? 

Highlights

  • एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर में राम चरण-जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं।
  • यह फिल्म स्वतंत्रता पूर्व युग में स्थापित एक पीरियड ड्रामा है
  • आरआरआर ने 500 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है।

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने राजामौली की हालिया रिलीज फिल्म ‘आरआरआर’ के साथ साउथ मूवी में अपनी शुरुआत की। ऐसा कहा जा रहा है कि आलिया ‘आरआरआर’ के फाइनल कट में स्क्रीन पर दिए गए अपने छोटे रोल से खुश नहीं हैं। यह बताया जा रहा है कि आलिया भट्टृ ‘आरआरआर’ में अपनी संक्षिप्त भूमिका से नाखुश दिखहैं, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम फीड से ‘आरआरआर’ से संबंधित पोस्ट हटा दिए हैं।

आलिया भट्ट ने पहले तो आरआरआर का जमकर प्रमोशन किया लेकिन आरआरआर के प्रचार अभियान के दूसरे चरण के दौरान वो निष्क्रिय हो गई थीं। वैसे भी आलिया के फैंस इस बात से नाखुश थे कि उनकी फेवरिट एक्ट्रेस को लिमिटेड स्क्रीन स्पेस मिला है। अगर बॉलीवुड में उनके स्टारडम पर विचार किया जाए। तो, कोई आश्चर्य नहीं कि अभिनेत्री क्यों परेशान हैं। 

इस बीच, RRR ने रिलीज के तीसरे दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। पिछले तीन दिनों में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन सहित एक शक्तिशाली स्टार कास्ट शामिल है।

मैग्नम ओपस ‘बाहुबली 2’ को पछाड़कर दुनिया भर में 223 करोड़ रुपये के साथ आरआरआर भारत की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गयी, जिसने अपने शुरुआती दिन में दुनिया भर में 217 करोड़ रुपये कमाए थे। स्वतंत्रता पूर्व भारत पर आधारित, ‘आरआरआर’ प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित किया गया है। फिल्म में समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन भी हैं।

आलिया अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर होंगे। उनकी किटी में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और डार्लिंग्स भी हैं।

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks