आलिया भट्ट-रणबीर कपूर एक साथ हुए स्पॉट, शादी के बाद पहली बार कपल को एक साथ देख फैंस हुए खुश


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) को एक साथ एक शूटिंग लोकेशन पर एक साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों ब्लैक कैजुअल में ट्विनिंग करते हुए देखे गए. बता दें कि कपल को उनकी शादी के बाद पहली बार एक साथ देखा गया है. कपल की शादी 14 मार्च को हुई थी.

सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों को एक शूटिंग लोकेशन में पर देखा गया. वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सामने आए इस वीडियो में रणबीर और आलिया ब्लैक कैजुअल में दिख रहे हैं. दोनों किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के बाद स्पॉट हुए. इस दौरान दोनों ने मुस्कुराते हुए पैपराजी का अभिवादन भी किया और पोज देने के बाद अपनी कार में बैठकर वहां निकल चल दिए.

आलिया-रणबीर किस चीज की शूटिंग कर रहे थे, इस बारें में अभी तक पता नहीं चल सका है. हालांकि दोनों के वीडियो देखकर उनके चाहने वाल खुश हो गए. पैपराजी के पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए कपल पर प्यार बरसा रहे हैं.

आपको बता दें कि शादी के बाद आलिया -रणबीर अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं. दोनों लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. आलिया जहां फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग कर रही हैं, तो वहीं रणबीर सिंह अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल (Animal) ‘की शूटिंग में बिजी हैं. रणबीर की इस फिल्म में साउथ के फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में हैं.

मजेदार बात ये है कि आलिया-रणबीर अपनी शादी से पहले भी शूटिंग में काफी व्यस्त थे. दोनों ने पहले आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग खत्म करने के बाद शादी के बंधन में का फैसला किया था.

बता दें कि आने वाली ये फिल्म कई मायनों में कपल के लिए खास है. एक तो यह कि दोनों पहली बार फिल्म के जरिए पर्दे पर एक साथ दिखेंगे. दूसरी ये कि यह वहीं फिल्म है, जिसके सेट पर 2017 में दोनों के प्यार की शुरुआत हुई. लंबे समय तक एकदूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय भी अहम रोल में देखे जाएंगे.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks