रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की नई तस्वीर आई सामने, एक-दूसरे की आंखों में डूबे आए नजर


Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Photo: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. आए दिन दोनों की शादी को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं. आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में साथ में नजर आने वाले हैं. दोनों को साथ में फिल्म में देखने का अब फैंस से इंतजार नहीं हो रहा है. ब्रह्मास्त्र को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए मेकर्स कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. जिसके बाद फैंस खुश हो जाते हैं. ब्रह्मास्त्र से रणबीर और आलिया की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं.

रणबीर और आलिया फोटो में एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच एक बड़ा सा गेट है.जिसके एक तरफ रणबीर और दूसरी तरफ आलिया हैं. दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है. दोनों की एक झलक देखकर फैंस बहुत खुश हो गए हैं. ब्रह्मास्त्र में रणबीर के किरदार का नाम शिवा और आलिया के किरदार का नाम ईशा है.


फैंस हुए दीवाने
रणबीर और आलिया को एक साथ देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं. वह फोटो पर ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- बहुत क्यूट. वहीं दूसरे ने लिखा- शिवा और ईशा स्क्रीन पर मैजिक क्रिएट कर देंगे. वहीं एक फैन ने लिखा- आशा करता हूं ये फिल्म हमारी उम्मीदों पर खरी उतरे.

ब्रह्मास्त्र पर कई सालों से काम किया जा रहा है. इस फिल्म को अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म दो भागों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो है.

ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. मगर पहले भी कई बार ये पोस्टपोन हो चुकी है. पहले दोबारा शूट करने की वजह से और उसके बाद महामारी की वजह से.

ये भी पढ़ें: Post Ka Postmortem: Kiara Advani ने जंगल में योगा करते हुए शेयर की थी ऐसी तस्वीर, यूजर्स बोले- बन गई हैं बाबा रामदेव

Sapna Choudhary Revelation: डांस परफॉर्मेंस में आखिर सूट क्यों पहनती हैं सपना चौधरी? देसी क्वीन ने खुद बताई कहानी!



image Source

Enable Notifications OK No thanks