आलिया भट्ट ने कहा- रणबीर कपूर नहीं करते मेरे पैरों का मसाज, प्रेग्नेंसी में रखते हैं मेरा खूब खयाल


आलिया भट्ट इन दिनों ओटीटी पर अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ की रिलीज़ की तैयारी में जुटी हुई हैं और इस फिल्म का प्रमोशन भी करती नजर आ रही हैं। आलिया इस वक्त प्रेग्नेंट भी हैं और उन्होंने बताया कि उन्हें इस दौरान पैम्पर करने के लिए रणबीर कपूर क्या-क्या किया करते हैं। आलिया भट्ट ने बताया कि रणबीर उनके पैरों का मसाज कभी नहीं करते, लेकिन हां कुछ ऐसी चीजें जरूर किया करते हैं जिससे उन्हें स्पेशल फील हो।

अप्रैल में हुई शादी
आलिया और रणबीर की शादी इसी साल अप्रैल में हुई, जिसमें फैमिली और रिश्तेदार के अलावा इंडस्ट्री से कुछ खास लोग आमंत्रित थे। शादी के 3 महीने के अंदर ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर फैन्स से शेयर की।

Darlings Trailer Review : एक्टर के बाद प्रोड्यूसर बनीं आलिया भट्ट ने फिर लूट ली महफिल

प्रेग्नेंसी के दौरान रणबीर उनका खूब खयाल रख रहे हैं
प्रभात खबर से हुई बातचीत में मां बनने जा रहीं आलिया भट्ट ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान रणबीर उनका खूब खयाल रख रहे हैं। उन्होंने बताया कि वैसे तो रणबीर हमेशा ही उनका ध्यान रखते हैं, लेकिन इन दिनों वह और ज्यादा खयाल रखने लगे हैं। आलिया ने बताया कि रणबीर उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए काफी कुछ किया करते हैं।

क्या जुड़वां बच्चों की मां बनेंगी Alia Bhatt? Ranbir Kapoor ने दे दिया ये हिंट

मां सोनी राजदान और सासु मां नीतू कपूर के बारे में कहा
उनसे पूछा गया कि क्या इस दौरान उनकी मां सोनी राजदान और सासु मां नीतू कपूर भी उनका खास खयाल रख रही हैं? इसपर उन्होंने कहा कि वह लगातार काम कर रही हैं और उन्हें इस चीज का वक्त ही नहीं मिला के वे उनका ध्यान रख सकें। हाल ही में आलिया लंदन से लौटी हैं, जहां वह हॉलीवुड एक्ट्रेस Gal Gadot के साथ अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही थीं।

आलिया ने ‘डार्लिंग्स’ से प्रॉडक्शन की दुनिया में भी कदम रख दिया
बता दें कि आलिया ने ‘डार्लिंग्स’ से प्रॉडक्शन की दुनिया में भी कदम रख दिया है। यह फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। इसके बाद सितम्बर में आलिया भट्ट की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज़ होनेवाली है, जिसमें पहली बार वह हसबैंड रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। यह फिल्म 9 सितम्बर को देश भर में रिलीज़ हो रही है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks