सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने लास्ट मोमेंट पर कैंसल किया बेबी शावर, दोस्तों के साथ लंच पर निकले दोनों


बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश और फेमस कपल सोनम कपूर और आनंद आहूजा अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों इन दिनों एक साथ खूब क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सोनम कपूर की प्रेगनेंसी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी फेज को खूब एंजॉय कर रही हैं। होने वाली मां ने कुछ दिनों पहले ही बेबी शावर ऑर्गनाइज किया था, जिसकी झलकियां इंटरनेट पर दिखीं थीं। अब एक और बार वो अपने कुछ खास दोस्तों के साथ बेबी शावर करने वाली थीं लेकिन लास्ट मोमेंट पर उन्हें ये कैंसिल करना पड़ा और उन्होंने अपनी बहन के साथ वक्त बिताना ज्यादा जरूरी समझा।

सोनम और आनंद का स्टाइल
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने रविवार की दोपहर अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) और बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) के साथ वक्त बिताने के लिए अपनी बेबी शावर की प्लानिंग रद्द कर दी। सिर से पैर तक काले कपड़े पहने एक्ट्रेस ने कैमरों के लिए अपनी सबसे अच्छी मुस्कान बिखेरी। स्टेटमेंट शूज़ में रॉक करते हुए सोनम ने एक कम्फर्टेबल रिब्ड ड्रेस का ऑप्शन चुना, जिसे उन्होंने ब्लैक जैकेट के साथ पेयर किया। दूसरी ओर, आनंद ने कम्फर्टेबल कैजुअल्स चुने जिन्हें उन्होंने व्हाइट स्टेटमेंट किक के साथ पेयर किया।


बड़ी हस्तियां थीं इनवाइटेड
रिपोर्टों में कहा गया कि सोनम का परिवार सोनम के लिए स्टार-स्टडेड बेबी शॉवर की मेजबानी करने के लिए तैयार था। करीना कपूर खान से लेकर आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कपूर परिवार, जिनमें चचेरे भाई अर्जुन कपूर, ख़ुशी और जान्हवी कपूर भी शामिल थे, के बोहेमियन-थीम वाले बैश में शामिल होने की अफवाह थी। पार्टी कथित तौर पर बांद्रा में मौसी कविता सिंह के बंगले में होने वाली थी।


फराह खान ने किया क्लियर
हालाकि, बॉम्बे टाइम्स ने बताया कि कोविड -19 मामले बढ़ने के बीच परिवार ने सबकी सेफ्टी के लिए पार्टी में प्लग खींच लिया ताकि मां और बच्चा दोनों सुरक्षित रहें। कोरियोग्राफर से निर्देशक बनी फराह खान ने मीडिया को दिए अपने बयान में इसकी पुष्टि की। स्टार को शहर में देखा गया, जब उन्होंने पपाराज़ी से कहा, ‘सोनम की गोद भराई रद्द कर दी गई है और हम इसके बजाय दोपहर के लंच के लिए जा रहे हैं।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks