शादी के बाद पहली बार घर से बाहर निकलेंगी Alia Bhatt, इस फिल्म की शूटिंग के लिए जाएंगी राजस्थान


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) की शादी निश्चित रूप से बी टाउन की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी जिसने सभी का ध्यान खींचा। ये कपल 14 अप्रैल को अपने बांद्रा स्थित घर में एक प्राइवेट समारोह में शादी के बंधन में बंध गया। एक साधारण शादी और सितारों से सजी रिसेप्शन पार्टी के बाद, नई दुल्हन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब अपने काम पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

शादी के बाद पहली बार निकलेंगी आलिया भट्ट
‘पिंकविला’ की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, न्यूली मैरिड ऐक्ट्रेस धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पूरी करने के लिए कल जैसलमेर के लिए उड़ान भरेंगी। फिल्म की घोषणा रणवीर सिंह के जन्मदिन पर की गई थी और यह फरवरी 2023 में रिलीज होने वाली है।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

रणबीर-आलिया लौटेंगे काम पर
हम आपको बता दें कि यह सिर्फ आलिया भट्ट ही नहीं हैं जो काम फिर से शुरू करेंगी बल्कि मिस्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी अपने प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू कर दिया है। बर्फी ऐक्टर को आज सुबह टी-सीरीज़ के ऑफिस में देखा गया। जाहिर तौर पर, वो एक प्रोजेक्ट के लिए लुक टेस्ट देने देने टी-सीरीज के ऑफिस गए थे।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी की फोटो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्में
रणबीर इस महीने के अंत में मनाली, हिमाचल प्रदेश में ‘एनिमल’ के पहले शेड्यूल को भी शुरू करेंगे और इस प्रोजेक्ट के लिए तैयार होंगे। एनिमल और लव रंजन की अगली फिल्म के अलावा, रणबीर, अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में पत्नी आलिया भट्ट के साथ भी दिखाई देंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks