शादी में आलिया भट्ट ने पहने बेहद सुंदर कलीरे, इनमें भी छुपा है रणबीर कपूर से कनेक्शन


सोशल मीडिया हैंडल्स इस समय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरों से पटे पड़े हैं. दोनों ने अपने फैन्स को निराश नहीं किया और शादी के बाद ना सिर्फ सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कीं बल्कि पैपराजियों के सामने आकर पोज़ भी दिया. रणबीर किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं लेकिन आलिया ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं.

इन तस्वीरों में दोनों स्टार्स के लुक ने सबका ध्यान खींचा. वाइट और गोल्ड ओर्गेंज़ा साड़ी में आलिया ब्यूटीफुल ब्राइड लगीं. वहीं, रणबीर भी गोल्डन और वाइट शेरवानी में बेहद हैंडसम दिखाई दिए. आलिया की शादी में पहनी गई जूलरी ने भी सबका ध्यान खींचा. बड़ी डायमंड रिंग से लेकर मंगलसूत्र तक, सबकुछ बेहद खूबसूरत दिखाई दिया लेकिन आलिया ने हाथ में जो कलीरे पहने, वो बेहद अलग कॉन्सेप्ट पर बने थे.


 

आपको बता दें कि इन कलीरों पर रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 लिखा हुआ था जो अनंत यानी इनफिनिटी भी दर्शाता है. इसके अलावा आलिया ने मेहंदी के डिज़ाइन से भी सबका ध्यान खींचा. उन्होंने ब्राइडल मेहंदी की जगह मिनिमल मेहंदी पर जोर दिया और बेहद कम डिज़ाइन हाथों पर बनवाए. इस डिज़ाइन में भी रणबीर के नाम का पहला अक्षर R और लकी नंबर 8 बना हुआ था.

आपको बता दें कि दोनों ने मुंबई में अपने घर वास्तु में सात फेरे लिए थे. इस शादी में केवल परिवार के सदस्यों और करीबियों ने शिरकत की थी. शादी के बाद 16 अप्रैल को रिसेप्शन दिए जाने की खबरें थीं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: आलिया – रणबीर की शादी का नहीं होगा रिसेप्शन, नीतू कपूर ने किया कन्फर्म, पैपराज़ी से बोलीं – ‘सब हो गया, अब आप आराम कीजिए’

महेश भट्ट ने रचाई दामाद Ranbir के नाम की मेहंदी, बेटी आलिया की मेहंदी में हो गए थे इमोशनल



image Source

Enable Notifications OK No thanks