मेहंदी सेरेमनी के लिए वास्तु पहुंचीं करीना-करिश्मा, एथनिक अंदाज में कहर ढाती दिखीं


आखिरकार बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए उस खूबसूरत घड़ी की शुरूआत हो चुकी है, जब दोनों जल्द ही जिंदगी भर के लिए एक दूसरे का हाथ थामेंगे. कपल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में इनके परिवारवाले एक के बाद एक वास्तु पहुंच रहे हैं.

दरअसल, आज यानी 13 अप्रैल को आल‍िया और रणबीर की मेहंदी और संगीत सेरेमनी रखी गई है. र‍िपोर्ट्स हैं क‍ि मेहंदी दोपहर 1 से 2 बजे के बीच होगी. वहीं संगीत देर रात शुरू होगी. अब मेहंदी फंक्शन के लिए रणबीर कपूर की कज‍िन सिस्टर्स करीना कपूर और कर‍िश्मा पहुंच गई हैं. कुछ देर पहली ही इन कपूर सिस्टर्स की वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है. वीडियो में आप देख सकते हैं जहां करिशमा नारंगी कलर के आउटफ‍िट में गॉर्जियस नजर आईं. वहीं करीना व्हाइट लहंगे में गजब ढा रही हैं.




इससे पहले रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें वह कार से वैन्यू यानी आरके हाउस तक जाती दिख रही हैं. कुल मिलाकर रणबीर और आलिया के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर मेहमानों का आना शुरू हो गया है. इस बीच घर के अंदर जाने वाले कर्मचारियों के मोबाइल फोन के कैमरा पर स्टीकर लगाए जा रहे हैं. एक वीडियो सामने आया था जिसमें सुरक्षा में तैनात बाउंसर मोबाइल के फ्रंट और बैक कैमरा पर स्टीकर लगाते दिख रहे हैं. फिल्हाल वेन्यू से लगातार फोटोज व वीडियोज सामने आ रही हैं. 

सिर्फ आलिया के हाथ में लगेगी मेहंदी
रिपोर्ट्स की मानें तो 13 अप्रैल को सिर्फ आल‍िया के हाथों में मेहंदी सजेगी, बाकी घर की महिलाएं 14 अप्रैल को हाथों में मेहंदी रचाएंगी.

यह भी पढ़ें- Lock Upp: शादी के खुलासे के बाद मुनव्वर फारूकी ने एक और बड़े राज़ से उठाया पर्दा, कहा- पहली बार मॉल में…

Alia Ranbir Wedding Live: कड़ी सुरक्षा के बीच आलिया-रणबीर की शादी की रस्में शुरू, मोबाइल कैमरे पर लगाए जा रहे स्टीकर



image Source

Enable Notifications OK No thanks