क्या रणबीर और आलिया ने अपनी शादी कर दी पोस्टपोन? भाई राहुल भट्ट का बड़ा खुलासा!


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटो रही हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस कपल ने शादी के प्लान को पोस्टपोन करने का फैसला ले लिया है. हालांकि रणबीर और आलिया शादी से पीछे अपने किसी पर्सनल कारण की वजह से नहीं हट रहे हैं, बल्कि उसके पीछे की वजह है सिक्योरिटी. लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सुरक्षा कारणों के चलते रणबीर और आलिया शादी के प्लान को टाल रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने एक इंटरव्यू में इस बात का दावा किया है. इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि 13 या 14 अप्रैल को उनकी बहन शादी के बंधन में नहीं बंधेंगी.

राहुल ने इस इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. शादी से संबंधित जानकारी मीडिया में लीक हो गई है, जिसके चलते दोनों ने शादी की डेट पोस्टपोन करने का फैसला कर लिया है. राहलु भट्ट ने ये भी कबूल किया है कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को सात फेरे लेने वाले थे. शादी की तारीख पोस्टपोन करने की वजह के बारे में राहुल भट्ट ने कहा कि जब तक जानकारी लीक नहीं हुई थी, शादी की डेट्स वही थीं.

लेकिन अब जब डिटेल्स लीक हो गई हैं, तो तारीख में भी बदलाव कर दिया गया है. इसके अलावा एक वजह सिक्योरिटी भी है, जिसके चलते शादी की तारीख आगे बढ़ाई गई है. राहुल भट्ट ने ये भी बताया है कि शादी से एक दिन पहले ये स्टार कपल अपनी शादी को लेकर फॉर्मल अनाउंसमेंट भी करेगा. राहुल ने कहा कि मैं जितना जानता हूं, उसके अनुसार जल्द ही एक अनाउंसमेंट होगी. साथ ही उन्होंने इशारों-इशारों में ये भी बता दिया कि आलिया और रणबीर की शादी 20 अप्रैल के आस-पास हो सकती है.

ये भी पढ़ें:- Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding: जल्द रणबीर की दुल्हनिया बनेंगी आलिया भट्ट, जानें शादी, वेन्यू और आउटफिट से जुड़ी हर अपडेट यहां

ये भी पढ़ें:- Alia Ranbir Wedding: शादी को लेकर रणबीर-आलिया की कुछ और ही थी प्लानिंग, नहीं कर पाए पूरा

image Source

Enable Notifications OK No thanks