रणबीर आलिया की शादी के सवाल पर पैपराजियों को तेजस्वी प्रकाश की चेतावनी, बोलीं- अगर दोबारा..


इन दिनों फैंस के बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर खासा उत्साह है. उनसे जुड़ी जानकारी हासिल करने के लिए पैपराजी भी हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर से तो बार-बार शादी की तारीख को लेकर सवाल किए जा रहे हैं. ऐसे में यह बात तेजस्वी प्रकाश को बुरी लग गई है और उन्होंने पैपराजियों को धमकी दे दी है.

दरअसल, खबर है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 14 से 17 अप्रैल के बीच होगी. शादी की तैयारियां भी जोरों पर की जा रही हैं. हालांकि, शादी की सही तारीख को लेकर सस्पेंस बरकरार है. कपल के परिवार से कोई भी शादी की सही जानकारी नहीं दे रहा है. जिस वजह से पैपराजी नीतू कपूर से बार-बार यह सवाल करते दिख जा रहे हैं कि रणबीर आलिया की शादी कब होगी. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज हैं, जिनमें नीतू कपूर से इसे लेकर सवाल हो रहे हैं. इन वीडियोज को देख बिग बॉस 15 विनर और टीवी की नई नागिन तेजस्वी प्रकाश ने पैपराजियों को चेतावनी दे दी है.




तेजस्वी प्रकाश एक वीडियो में कह रही हैं, ‘मैं सबके वीडियोज़ देखती हूं. आप नीतू मैम, नोरा जी सबको कितना परेशान करते हो. कितनी बार पूछोगे आप मैम से कि शादी कब है, शादी कब है. प्लीज़ उन्हें पूछना बंद करो. मैं देखती हूं कितना परेशान करते हो. अब अगर मुझे और एक वीडियो दिखा उनके परेशान करते हुए तो…’ इतना सुनते ही पैपराजी हंस पड़ते हैं. अब तेजस्वी की यह वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इससे पहले एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह रणबीर आलिया की शादी के सवाल पर कहती दिखी थीं कि ‘यार हो जाने दो उनकी शादी’. 

बहरहाल, रणबीर आलिया की शादी की तारीख को लेकर भले ही पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि इसी हफ्ते दोनों सात फेरे लेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी का कार्यक्रम करीब 4 दिनों तक चलेंगे. वेडिंग के अलावा प्री वेडिंग और रिसेप्शन भी शामिल है. दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होनी है.

यह भी पढ़ें-

जब शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी बनी शुभांगी को कह दिया था कॉपी कैट, एक्ट्रेस ने भी दिया था करारा जवाब

साउथ-नॉर्थ की बहस पर एआर रहमान ने दिया ये बयान, कहा- अब एकजुट होने की है जरूरत
 



image Source

Enable Notifications OK No thanks