संजय दत्त ने शादी को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को दी ये सलाह, बोले- बच्चे करो, खुश रहो


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर इन दिनों काफी बज़ बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और ऱणबीर 13 से 15 अप्रैल के बीच शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस कपल की वेडिंग वेन्यू हो या वेडिंग गेस्ट लिस्ट सबकुछ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. मीडिया में भले ही इस स्टार कपल की शादी को लेकर काउंटडाउन शुरू हो चुका है, लेकिन अभी तक ऑफिशियल तौर पर शादी को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई है. अब इसी बीच संजय दत्त ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर रिएक्शन दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त ने इस कपल को एक स्पेशल सलाह भी दिया है.

बता दें संजय दत्त तो वैसे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वो अधीरा के नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाले हैं. 14 अप्रैल को केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. फिल्म को लेकर दर्शकों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.ऐसे में जब इस फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान संजय दत्त से ऱणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- क्या वो शादी कर रहे हैं? अगर वो सच में शादी कर रहे हैं, तो मैं उनके लिए बेहद खुश हूं.

मेरे सामने हुआ है आलिया का जन्म, मेरे सामने वो पली-बढ़ी है. शादी एक कमिटमेंट है जो वो एक दूसरे के संग करने वाले है, और उन्हें उसी पर टिके रहना है. सुख, शांति और वैभव में एक दूसरे का हाथ पकड़ आगे बढ़ना है. शादी जल्दी करो, बच्चे बनाओ रणबीर और खुश रहो. इतना ही नहीं ऱणबीर और आलिया को मैरिड लाइफ के लिए सलाह देते हुए संजय दत्त ने कहा है कि रास्ते में हर मोड़ के साथ, उन्हें ये याद रखना होगा कि एक-दूसरे के प्रति उन्होंने जो वादा किया है, वो बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है और यही है आगे बढ़ते रहने की कुंजी.

ये भी पढ़ें:- शरद पवार के The Kashmir Files पर बयान से भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- प्लेन में आपके पैर छुए थे और…

ये भी पढ़ें:- Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट ने शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- शादी के बाद…

image Source

Enable Notifications OK No thanks