रणबीर-आलिया के प्री-वेडिंग फंक्शन्स आज से हैं शुरू, करण जौहर ने खास अंदाज में दी बधाई


रणबीर आलिया की जिंदगी के सबसे खूबसूरत लम्हें की शुरूआत हो चुकी है. यह लव बर्ड्स जल्द ही सात फेरे लेकर अटूट रिश्ते में बंधने वाले हैं. फैंस तो इस पल की हर छोटी बड़ी झलक देखने के लिए बेताब हैं हीं. वहीं इस कपल को बॉलीवुड सेलेब्स की ओर से भी बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं.

दरअसल, आज यानी 13 अप्रैल से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. एक एक कर पूरा कपूर व भट्ट परिवार वास्तु पहंच रहा है. इस बीच फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘प्यार ही रोशनी है और मुझे पता है कि आप दोनों अपने प्यार के साथ एक-दूसरे की और हमारे जीवन में कितनी रोशनी लाई है. नई शुरुआत के लिए और अधिक प्यार’




इसके साथ ही उन्होंने कई रेड हॉर्ट इमोजी भी शेयर कर रणबीर-आलिया को टैग किया है’. इससे पहले ब्रह्मास्त्र के निर्माता अयान मुखर्जी ने अपनी फिल्म के गाने ‘केसरिया’ का एक स्पेशल वीडियो जारी किया था. इसके जरिए उन्होंने रणबीर आलिया को इनकी जिंदगी में आने वाली नई जर्नी की शुभकामनाएं दी थीं. बता दें कि, इसी वीडियो को बाद में करण जौहर ने शेयर किया.

करण से बेहद खास है आलिया की बॉन्डिंग
बताते चलें कि, करण जौहर, आलिया और रणबीर के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते रहते हैं. खास बात यह है कि आलिया को बॉलीवुड में करण जौहर ने ही अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के जरिए लॉन्च किया था. 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया-रणबीर की शादी पर इम्तियाज अली ने कही ये बड़ी बात, बोले- दोनों में हैं…

आलिया-रणबीर की शादी से पहले नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के साथ शेयर की ये रोमांटिक फोटो



image Source

Enable Notifications OK No thanks